शादीशुदा महिला ने लिव-इन पार्टनर पर लगाया मामा और दोस्तों के साथ मिल रेप करने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh818856

शादीशुदा महिला ने लिव-इन पार्टनर पर लगाया मामा और दोस्तों के साथ मिल रेप करने का आरोप

उज्जैन में एक महिला ने प्रेमी पर अपने मामा और दोस्तों के साथ मिलकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि आरोपी ने उसकी टांग भी तोड़ दी.

सांकेतिक तस्वीर

उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक महिला ने अपने प्रेमी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.महिला का कहना है कि उसके प्रेमी ने अपने मामा और दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया और उसकी टांग भी तोड़ दी. महिला शादी शुदा है और उसकी एक बच्ची भी है.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में पड़ रही कड़ाके की ठंड, तापमान में आई तेजी से गिरावट

बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहती थी शादी शुदा महिला
पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.अभी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस को सभी आरोपियों की तलाश है. उज्जैन एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि मामला थाना नागझिरी क्षेत्र का है. यहां देवास रोड स्तिथ शिवांश सिटी में पीड़ित महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रही थी.

ये भी पढ़ें-काम की खबरः 1 जनवरी से रोजमर्रा के इन 10 बड़े कामों के नियमों में होगा बदलाव

कॉफी में नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपियों ने किया दुष्कर्म
महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उससे शादी करने का वादा किया था. लेकिन बाद में वह मुकर गया. जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी बॉयफ्रेंड राजी हो गया. उसने महिला को अपने मामा से मिलाने के लिए होटल बुलाया. पीड़िता का आरोप है कि जब वह होटल पहुंची तो उसे कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया, जिससे वह बेहोश हो गई. फिर आरोपी बॉयफ्रेंड ने अपन मामा और दोस्त के साथ मिलकर उसका रेप किया.

Watch LIVE TV-

Trending news