VIDEO: कमलनाथ के मंत्री की हिदायत, राहुल गांधी की सभा में भीड़ नहीं लाए तो लगेगा 5000 रुपए जुर्माना

8 फरवरी को भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक सभा को संबोधित करने जा रहे हैं.

VIDEO: कमलनाथ के मंत्री की हिदायत, राहुल गांधी की सभा में भीड़ नहीं लाए तो लगेगा 5000 रुपए जुर्माना
आरिफ अकील सीहोर जिले के प्रभारी मंत्री हैं.

सीहोर (मध्यप्रदेश): अपनी बेबाकी के लिए चर्चित मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री आरिफ अकील एक बार फिर चर्चा में हैं. रविवार को सीहोर कांग्रेस कार्यालय में एक बैठक के दौरान अकील ने कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने का टारगेट दिया. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर टारगेट पूरा नहीं कर सके तो आप लोगों पर 5 हजार रुपए का जुर्माना लगेगा.

दरअसल, 8 फरवरी को भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक सभा को संबोधित करने जा रहे हैं. इसको लेकर सीहोर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बैठक रखी गई थी, जिसमें कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष सहित कांग्रेस के तमाम नेता व कार्यकर्ता शामिल थे. जिले के प्रभारी मंत्री आरिफ अकील बैठक ले रहे थे.

इस बैठक को संबोधित कर रहे जिले के प्रभारी मंत्री आरिफ ने कार्यकर्ताओं को गाड़ियों में लोगों की भीड़ जुटाकर लाने को लेकर सख्त हिदायत दी. उन्होंने कहा कि भीड़ और गाड़ी जो भी नेता नहीं लाएगा, उस पर मैं 5000 रुपए का जुर्माना लगाऊंगा.

बता दें कि भोपाल उत्तर विधानसभा सीट से विधायक और कैबिनेट मंत्री आरिफ अकील मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार में भोपाल गैस त्रासदी राहत और पुनर्वास विभाग, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम विभागों का जिम्मा संभाल रहे हैं.