MP: घर में घुसकर तलवार से काट दिए लड़की के दोनों हाथ, मां-बाप पर भी किया जानलेवा हमला

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को कटनी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां तीनों का इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स के मुताबिक अभी तीनों घायलों की हालत गंभीर है.

MP: घर में घुसकर तलवार से काट दिए लड़की के दोनों हाथ, मां-बाप पर भी किया जानलेवा हमला
आरोपियों ने बीच-बचाव करने आए माता-पिता पर भी तलवार से किया हमला

उमरियाः मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के चंदिया नगर पंचायत से एक 13 साल की लड़की के ऊपर तलवार से हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर लड़की के परिवार पर हमला कर दिया और लड़की के दोनों हाथ काट दिए. वहीं बीच-बचाव करने आए मां-बाप पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया, जिसके चलते लड़की और उसके माता-पिता को गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भी घटना स्थल से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को कटनी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां तीनों का इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स के मुताबिक अभी तीनों घायलों की हालत गंभीर है.

शर्मनाकः युवक की दरिंदगी से हुई बकरी की मौत, पोस्टमार्टम कर जांच कर रही है पुलिस

तीनों गंभीर रूप से घायल
पुलिस के मुताबिक 'घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां तीनों का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने सभी अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी फरार चल रहे हैं, पुलिस जिनकी तलाश कर रही है.' बता दें घटना उमरिया के चंदिया नगर पंचायत का है, जहां कुछ आरोपियों ने शहर के अग्रवाल परिवार पर जानलेवा हमला करते हुए 13 वर्षीय लड़की के हाथ काट दिए और अग्रवाल दंपत्ति पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया है.

मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद हत्या मामले का आरोपी राजस्थान से हुआ गिरफ्तार

देर से पहुंची पुलिस
वहीं परिवार के लोगों का कहना है कि आरोपियों के घर में घुसकर हमला करने पर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई, लेकिन घटनास्थल पर पुलिस काफी देर से पहु्ंची. जिसके चलते आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. बता दें घायलों का नाम सुरेश अग्रवाल (उम्र 50 साल) निवासी चंदिया, सोनिया अग्रवाल (उम्र 45 साल) निवासी चंदिया और संध्या अग्रवाल (उम्र 13 साल) निवासी चंदिया है. बता दें तीनोंमें सबसे गंभीर हालत संध्या की बताई जा रही है. आरोपियों ने संध्या के दोनों हाथ काट दिए हैं.