close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: पन्ना में पुलिया से नीचे गिरी कार, एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत

इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और राहत बचाव कार्य शुरू किया.

MP: पन्ना में पुलिया से नीचे गिरी कार, एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत
सांकेतिक तस्वीर

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर पन्ना-ककरहटी मार्ग पर शनिवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और राहत बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन पहले ही कार में सवार महिलाओं की मौत हो चुकी थी. वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शव कब्जे में लेकर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पन्ना कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुजूर ने बताया कि ककरहटी के रहने वाले महेश गुप्ता का परिवार सतना जिले के नागोद में एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कार से वापस अपने घर लौट रहा था. तभी सकरिया-ककरहटी मार्ग पर कार असंतुलित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. हादसे में कार में सवार परिवार की चार महिलाओं की मौत हो गयी और दो गंभीर रुप से घायल हो गये.

पेपर देने जा रहे थे छात्र, डिवाइडर से टकराई वैन, 2 की मौत, 8 घायल

मृतकों के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मुन्नी गुप्ता उम्र 50 वर्ष, अंजू गुप्ता उम्र 40 वर्ष, ज्योति गुप्ता उम्र 35 वर्ष और  बड्डी गुप्ता उम्र 35 वर्ष के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है जहां से एक घायल को रीवा रैफर किया गया है. कुजूर ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है. (इनपुटः भाषा)