जयवर्धन के आवास पर चोरी को लेकर दिग्विजय बोले- 'जब थाने की पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2385805

जयवर्धन के आवास पर चोरी को लेकर दिग्विजय बोले- 'जब थाने की पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा'

Bhopal News in Hindi: भोपाल में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के सरकारी आवास में चोरी हो गई, जिससे दिग्विजय सिंह भड़क उठे. उन्होंने सोशल मीडिया पर पुलिस की पोस्टिंग में बोली लगने की बात करते हुए पुलिस कमिश्नर और एमपी सरकार पर सवाल उठाए.

MP Politics

MP Politics: भोपाल में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के सरकारी आवास में चोरी की घटना ने हलचल मचा दी है. चोरों ने उनके बंगले से नकदी और जेवरात चुराए. बता दें कि चोरी की इस घटना के बाद के सियासत भी गरमा गई है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर पुलिस विभाग और एमपी सरकार पर तीखा हमला किया. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस की थाने की पोस्टिंग में बोली लगती है.

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल की शहर में बवाल मचाने की सलाह, बोले- दुकानें जला दो...

पूर्व MLA संजय शुक्ला ने PM मोदी को लिखा पत्र, जानिए क्यों की बांग्लादेश पर सर्जिकल स्ट्राइक की मांग

चोरी की घटना को लेकर भड़के दिग्विजय सिंह
दरअसल, राजधानी में लगातार हो रही घटनाओं के बाद पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के सरकारी आवास में चोरी की घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भड़क गए. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पुलिस कमिश्नर से कहा कि उनसे क्या उम्मीद की जाए. उन्होंने जिम्मेदारों को घेरते हुए कहा कि जब थानेदार की पोस्टिंग के लिए बोली लगेगी तो यही होगा.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट में लिखा, "जब थाने की पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा. @JVSinghINC के शासकीय आवास पर भी चोरी हो गयी. @CP_Bhopal क्या उम्मीद करें? "

कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के घर चोरों ने धावा बोला
बता दें कि राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक और कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह के आवास पर हाल ही में चोरी की खबर आई है. जयवर्धन अपने परिवार के साथ भोपाल के चार इमली इलाके में डी-21 बंगले में रहते हैं. चोरों ने जयवर्धन के चार इमली स्थित सरकारी बंगले में सेंध लगाई और नकदी और जेवरात समेत कई कीमती सामान चोरी कर लिया. 

पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया
वहीं, घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है. खबरों के मुताबिक एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. हबीबगंज थाने के प्रभारी अजय कुमार सोनी ने चोरी की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना दो दिन पहले की है. पुलिस बंगले में लगे सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल रिकॉर्डिंग में देखे गए अन्य संदिग्धों की पहचान करने और उनसे पूछताछ करने के लिए कर रही है.

रिपोर्ट: राहुल राठौर (भोपाल)

Trending news