आश्वासन के बाद ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन ने खत्म की हड़ताल, कल सागर में मिलेंगे परिवहन मंत्री से
Advertisement

आश्वासन के बाद ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन ने खत्म की हड़ताल, कल सागर में मिलेंगे परिवहन मंत्री से

 ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का प्रतिनिधि दल अपनी मांगों को लेकर कल परिवहन मंत्री से मुलाकात करेगा. इसी के साथ कल से प्रदेश में मालवाहक वाहनों के पहिए भी चल पड़ेंगे.

हड़ताल से प्रदेश में करीब 1200 करोड़ का कारोबार प्रभावित हुआ था.

इंदौर: ट्रासपोर्टर्स एसोसिएशन ने हड़ताल खत्म कर दी है. परिवहन मंत्री से फोन पर मिले आश्वासन के बाद यह हड़ताल खत्म की गई है. एसोसिएशन के सदस्य अपनी मांगों को लेकर कर परिवहन मंत्री से सागर में मुलाकात करेंगे.

ट्रांसपोर्ट एशोसिएशन अध्यक्ष सीएल मुकाती ने कहा कि परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से हुई फोन पर चर्चा और मिले आश्वासन के बाद हड़ताल खत्म की गई है. ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का प्रतिनिधि दल अपनी मांगों को लेकर कल परिवहन मंत्री से मुलाकात करेगा. इसी के साथ कल से प्रदेश में मालवाहक वाहनों के पहिए भी चल पड़ेंगे.

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सरकार की मंशा पर उठाए सवाल, पूछा क्या उपचुनाव टालना चाहते हैं शिवराज?

आपको बता दें कि डीजल में वैट की कटौती को लेकर ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन पूरे प्रदेश में 10 से 12 अगस्त तक हड़ताल पर जाने का फैसला किया था. इस तीन दिवसीय हड़ताल के दौरान प्रदेश के लगभग 7 लाख रजिस्टर्ड ट्रक और अन्य वाणिज्यिक वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाने की बात कही थी. ट्रांसपोर्टर्स की इस तीन दिवसीय हड़ताल से प्रदेश में करीब 1200 करोड़ का कारोबार प्रभावित हुआ था.

ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन ने मंगलवार को 5 सूत्रीय मांगों को अपने 7 लाख ट्रकों के पहिए जाम रखे थे. उज्जैन  में ट्रांसपोर्टर्स ने एकत्रित होकर MR-5 रोड पर लोडिंग वाहन खड़े करके विरोध में हॉर्न बजाया था. ट्रांसपोर्टर्स की इस हड़ताल पर परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने कहा था कि उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news