बाल सुधार गृह की किचन की खिड़की तोड़कर भागे थे 5 बच्चे, 24 घंटे बाद कुछ इस तरह पकड़ाए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1325546

बाल सुधार गृह की किचन की खिड़की तोड़कर भागे थे 5 बच्चे, 24 घंटे बाद कुछ इस तरह पकड़ाए

रीवा के बाल सुधार गृह से बीते दिन रविवार को 5 अपचारी बालक भागने में कामयाब हो गए थे. आज सुबह सुहागी थाना पुलिस ने यूपी बॉर्डर के पास टमस नदी के समीप पांचों को गिरफ्तार किया है.

बाल सुधार गृह की किचन की खिड़की तोड़कर भागे थे 5 बच्चे, 24 घंटे बाद कुछ इस तरह पकड़ाए

रीवा: शहर के समान थाना क्षेत्र स्थित बाल सुधार गृह से बीते दिन 5 अपचारी बालक भागने में कामयाब हो गए थे. जिनकी तलाश में पुलिस की टीम लगातार 24 घंटे से जुटी हुई थी. वहीं आज सुबह सुहागी थाना पुलिस ने यूपी बॉर्डर के पास टमस नदी के समीप पांचों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को देखते ही फरार हुए पांचों अपचारी बालकों ने पहले नदी में छलांग लगा दी थी. लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी को पकड़ लिया. जिनसे अब पूछताछ करने के बाद उन्हें वापस बाल सुधार गृह भेजा जाएगा.

LIVE MP-CG: सीएम शिवराज ने कानून व्यवस्था की समीक्षा, सीएम बघेल का बालोद दौरा

दरअसल बीते दिन सभी अपचारी बालक बाल सुधार गृह के किचन में लगी खिड़की को तोड़कर भाग निकले थे. पूरा घटनाक्रम किचन में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया था. बाल सुधार गृह से भागने की योजना बनाते और खिड़की तोड़ते बाल अपचारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे. इस दौरान एक अपचारी बालक ने सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन भी काट दिया था. अगले दिन पकड़ाए बच्चे सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की और तब पुलिस द्वारा जिले भर में उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की टीम को दौड़ाया गया. जिसके बाद आज सुबह सुहागी थाना पुलिस ने पांचों अपचारी बालकों को गिरफ्तार किया है.

यूपी भागने के फिराक में थे
पुलिस की मानें तो सभी अपचारी बालक उत्तर प्रदेश जाने की फिराक में थे. जिसके चलते वह सोहागी थाना क्षेत्र से निकल रहे थे. जिसकी जानकारी आज सुबह जैसे ही पुलिस की टीम को मिली कि फरार हुए सभी आपचारी बालक टमस नदी के पास भटक रहे हैं. तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. इस दौरान बालकों ने नदी में छलांग लगाने की कोशिश की. जिससे वह बच सके लेकिन पुलिस की टीम ने तत्परता दिखाते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया.

MP के कॉलेजों में ढाई लाख सीटें खाली! उच्च शिक्षा विभाग परेशान

कार्रवाई की जाएगी
एडिशनल एसपी विवेक कुमार लाल ने बताया की सभी पांच अपचारी बालक को सोहागी थाना क्षेत्र से दस्तयाब किए जा चुके हैं, जिन्हें बाल सुधार गृह के सुपुर्द किया जाएगा. जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसमे अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Trending news