पन्ना में फिर मिला बेशकीमती हीरा, रातों-रात बदल गई गरीब की किस्मत, बना लखपति
Advertisement

पन्ना में फिर मिला बेशकीमती हीरा, रातों-रात बदल गई गरीब की किस्मत, बना लखपति

पन्ना में एक मजदूर सुनील कुमार को चमचमाता हुआ उज्जवल किस्म का 6.29 कैरेट का हीरा मिला है.

पन्ना में मिला हीरा

पीयूष शुक्ला/पन्ना: पन्ना की रत्नगर्भा धरती कब किसे रंक से राजा बना दे इसका कोई ठिकाना नहीं है. आज फिर से कुछ ऐसा ही मामला जिले के ग्राम जारुआपुर से सामने आया है. जहां एक खेतहर मजदूर सुनील कुमार को चमचमाता हुआ उज्जवल किस्म का 6.29 कैरेट का हीरा मिला. जिससे अब वह रातों-रात लखपति बना गया.

जिंदगी की जंग जारी! राहुल की तबीयत पर डॉक्टरों ने कहा- अगले 2 दिन बेहद अहम

बता दें कि घर की आर्थिक स्थिती खराब होने और बंद पड़े काम के चलते सुनील ने अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर हीरा कार्यालय से 10 वाई 10 का हीरा खदान खोदने के लिए पट्टा लिया था. आज उसी में खुदाई के दौरान है, उज्जवल किस्म का हीरा प्राप्त हुआ है. जिसे पन्ना के हीरा कार्यालय में जमा करा दिया गया है. वहीं हीरा मिलने से सुनील और उसके 5 साथियों की खुशी का ठिकाना नहीं है.

6 लोग हिस्सेदार
सुनील कुमार ने बताया बड़ी खुशी है कि मुझे हीरा मिला है. हम 6 लोग इस हीरे में साझेदार है. सभी के घर की आर्थिक स्थित खराब होने की वजह से वह बच्चों की अच्छी परवरिश को लेकर चिंतित थे. जिसके बाद उन्होंने खदान लगाई और भगवान ने उनकी सुन
ली.

Bhopal: चेंजिंग रूम में हाफ पेंट में घुस आते हैं डॉक्टर, 52 नर्सों का आरोप- बलात्कार की कोशिश भी की गई

नीलाम किया जाएगा
वहीं हीरा पारखी अनुपम सिंह का कहना हैं कि आज 6.29 कैरेट का हीरा कार्यालय में जमा किया गया है. जिसे आगे आने वाली हीरों की नीलामी में रखा जाएगा और 12% रॉयल्टी काटकर शेष हीरे की राशि मजदूर को वापस कर दी जाएगी.

Trending news