Rashifal 6 June 2022: इन 5 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal 6 June 2022: इन 5 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 6 june 2022: आज सोमवार का दिन है, इस दिन शंकर जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

 

Rashifal 6 June 2022: इन 5 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल

मेषः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन  शुभ है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. प्रेमी जोड़ो में विवाद हो सकता है.

वृषः किसी महत्वपर्ण कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक धन लाभ हो सकता है. प्रेमी जोड़ों को कोई सरप्राइज मिल सकता है. बिजनेस में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

मिथुनः स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. फिजुलखर्ची से बचें. किसी कार्य में आई बाधा से आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सावधान रहें, क्रोध पर काबू रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. प्रेम संबंध में अनबन हो सकती है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कार्यों में मिली सफलता से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. कारोबार में विस्तार हो सकता है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

 

ये भी पढ़ेंः Cancer Horoscope : कर्क राशि वाले करें ये उपाय, धन दौलत में खूब होगी तरक्की

 

सिंहः आज आपको सतर्क रहने की जरूरत है. वाद-विवाद से बचें, नहीं तो कानूनी मामलें में फंस सकते हैं. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आएगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. किसी तीसरे के चलते लवमेट से विवाद हो सकता है.

कन्याः पारिवारिक जिम्दारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है. बिजनेस में उत्तम लाभ होगा. दोस्तों के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. ऑफिस से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः घर में लगे तुलसी के पौधे देते हैं शुभ-अशुभ संकेत, जानिए कैसे करें तुलसी की पूजा

 

तुलाः आज दिन की शुरुआत में कोई अच्छी खबर मिल  सकती है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. घर से निकलते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं.  उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. इस राशि के प्रेमी जोड़े घर पर शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. नौकरी में तरक्की संभव है. कारोबारियों को उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. लंबी समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. लवमेट के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः नौकरी या कारोबार को लेकर हैं परेशान तो करें पेड़ से जुड़े ये चमत्कारी उपाय

 

मकरः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी के साथ शॉपिगं पर जा सकते हैं.

कुंभः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कहीं भी निवेश करने से पहले परिवार के लोगों से विचार-विमर्श कर लें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. आज आप भविष्य को लेकर कोई प्लान बनाते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. बिजनेस में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: नौकरी या व्यवसाय में आ रही परेशानी, अपनाएं लाल किताब के ये चमत्कारी उपाय

Disclaiimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news