Rashifal 8 June 2022: इन 3 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal 8 June 2022: इन 3 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 8 june 2022: बुधवार का दिन है, इस दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल

सांकेतिक फोटो

मेषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के कारोबारियों को आज धन लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः आज आपको धैर्य रखने की जरूरत है, जल्दबाजी में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. कारोबार में निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में परिश्रम करना पड़ सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. इस समय आपको धैर्य रखने की जरूरत है, कारोबार में नुकसान हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. लवमेट के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

कर्कः कार्यों में आई बाधा से आप परेशान हो सकते हैं. साझेदारी में किए गए कारोबार में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. शाम को मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. माता पिता का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक कार्यों से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. लवमेट के तरफ से कुछ डिमांड हो सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः घर में लगे तुलसी के पौधे देते हैं शुभ-अशुभ संकेत, जानिए कैसे करें तुलसी की पूजा

 

सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन हो सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. छात्रों को आज संघर्ष करना पड़ सकता है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ का ख्याल रखें.

कन्याः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. पुराने निवेश से कारोबार में लाभ होगा. आज आप किसी के सामने प्यार का प्रस्ताव रखते हैं तो सकारात्मक परिणाम मिलेगा.

तुलाः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. क्रोध पर काबू रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. आज आप लवमेट के सामने खुल कर अपनी बातें साझा कर सकते हैं. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. 

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. परिवार में कलह की स्थिति बन सकती है. गुस्से को काबू में रखें. कारोबार में ग्राहकों से मधुर व्यवहार करें. छात्रों को कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

 

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: नौकरी या व्यवसाय में आ रही परेशानी, अपनाएं लाल किताब के ये चमत्कारी उपाय

 

धनुः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है, जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. शाम को दोस्तों के साथ मांगलिक कार्यक्रम में जा सकते हैं. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आएगा.

मकरः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कारोबार में निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय लें. खानपान पर ध्यान दें, नहीं तो स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. ऑफिस में अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

कुंभः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

मीनः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. अचनाक हुए धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मकान या वाहन लेने के योग हैं. आज किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी से अनबन हो सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से घर में करें ये काम, धन दौलत की होगी बौछार

disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और मान्यताओं पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

LIVE TV

Trending news