Rashifal 22 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1192239

Rashifal 22 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 22 may 2022: आज रविवार का दिन है, इस दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल

Rashifal 22 may 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. आज आपको वाणी पर नियत्रंण रखने की आवश्यकता है, नहीं तो परिवार में कलह हो सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. लवमेट के साथ कोई नया प्लान कर सकते हैं. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः अचानक हुए धन प्राप्ति से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. ऑफिस में नये लोगों से मुलाकात होगी. आज आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. लवमेट के तरफ से उपहार मिल सकता है. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन बढ़िया है.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज का समय अनुकूल रहेगा. कारोबार में कड़ी परिश्रम के बाद धन लाभ होगा. परिवार के लोगों का आर्थिक सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.
  
कर्कः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होगी. पारिवारिक मतभेद हो सकता है. कारोबारियों के लिए आज का दिन उत्तम है. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी के साथ बैठकर कोई योजना बना सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

सिंहः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. छात्रों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज दिन बढ़िया है. वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. लवमेट के सामने कोई प्रस्ताव रख सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कन्याः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. आज शुरू किए गये कार्यों में सफलता मिलेगी. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

तुलाः आज कोई परेशानी आ सकती है, जिसको लेकर चिंतित हो सकते हैं. परिवार के साथ संयम बनाकर रखें. क्रोध पर नियंत्रंण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. कारोबार में किया गया निवेश धन लाभ देगा. जीवनसाथी के साथ किसी मुद्दे को लेकर विचार-विमर्श कर सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. नौकरी और कारोबार में उन्नति होगी. उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. लंबे समय से अटका हुा कार्य सम्पन्न होगा. वाहन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. लवमेट के तरफ से कुछ डिमांड हो सकता है.

धनुः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

 

ये भी पढ़ेंः Good Luck Sign: अगर आपको भी मिल रहे हैं ऐसे संकेत, समझिए चमकने वाली है किस्मत

ये भी पढ़ेंः Lal kitab ke totake: लाल किताब के रामबाण उपाय, जो बदल देगी आपकी किस्मत

 

मकरः आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें, वाहन चलाने में सावधानी बरतें. कारोबार में लाभ होगा. प्रेम-प्रसंग मजबूत होंगे. अचानक धन लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया है.

कुंभः अपनी साहस और धैर्यता से किसी भी कार्य को आसानी से कर लेंगे. सरकारी मामलों में हस्तक्षेप करने से बचें. वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. किसी को ऐसा न बोले जिससे उसको बुरा लगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई अच्छी खबर मिलेगी. नये लवमेट की तलाश पूरी होगी.

मीनः आज आप किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है, खानपान पर ध्यान दें. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. छात्रों को अपने पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: भूलकर भी न लगाएं इस तरह से झाड़ू, वरना हो सकता है नुकसान, जानिए क्या है सही तरीका?

ये भी पढ़ेंः vastu tips: वास्तु के हिसाब से घर पर लगाएं ये पौधे, हो जाएंगे मालामाल

 

disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news