Aaj Ka Rashifal 27 July 2022: मेष और तुला राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, धनु राशि वाले रहें सावधान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 27 July 2022: मेष और तुला राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, धनु राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 27 July 2022: भगवान शिव का प्रिय महीना सावन चल रहा है. आज बुधवार का दिन है आज गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

Aaj Ka Rashifal 27 July 2022: मेष और तुला राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, धनु राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 27 July 2022: आज 27 जुलाई बुधवार का दिन है. आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. यदि आज आप सुबह स्नान करने के पश्चात शंकर जी के साथ गणेश जी की पूजा करत हैं तो आपका पूरा दिन सुखमय बीतेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि आज यानी बुधवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल.

मेषः परिवार में धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है. शैक्षणिक क्षेत्र में कोई बड़ा सम्मान मिल सकता है. माता पिता का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में विस्तार हो सकता है. फिजुलखर्ची में वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

वृषः कोई भी निर्णय सोच-समझ कर लें. कारोबार में धन लाभ के योग हैं. आप अपने मधुर व्यवहार के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं. किसी महत्वपुर्ण व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. घर में धार्मिक पूजा पाठ हो सकता है.

मिथुनः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. छात्रों को करिअर से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. सावधान रहें, कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. नुकसान हो सकता है.

कर्कः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. घर परिवार में सुखद समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. सावधान रहें आवेश को काबू में रखें, व्यर्थ की उलझन में फंस सकते हैं. जीवनसाथी से तकरार संभव है.

सिंहः पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आज शुरू किए गए कार्यों में बांधा आ सकती है. वाद विवाद से बचें. धार्मिक कार्यों के प्रति आकर्षित होंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नया निवेश करने से पहले सोच-विचार लें.

ये भी पढ़ेंः Nag Panchami 2022: नाग पंचमी पर बन रहा गौरी मंगला योग, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा मंत्र

तुलाः आज आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. आज किसी महत्वपुर्ण व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. घर पर रिश्तेदारों के आने से उत्साह का माहौल रहेगा. आज आपको लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. शैक्षणिक क्षत्रों में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. इस राशि के कारोबारियों के आज उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. शाम को मित्रों के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः आज ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. परिवार में आपसी मतभेद हो सकती है. कारोबार में स्थान परिवर्तन के योग हैं. क्रोध को काबू में रखें नहीं तो मुश्किलों में फंस सकते हैं. आज आपके सामने कोई प्यार का प्रस्ताव रख सकता है.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबार में अधिक परिश्रम के बाद धन लाभ होगा. मन में आशा-निराशा के भाव उत्पन्न हो सकते हैं. फिजुलखर्ची में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है.

कुंभः आज आप ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. भाई के सहयोग से कारोबार में उत्तम धन लाभ होगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है. नकारात्मक विचारों से बचें. शाम को लवमेट के साथ घूमने जा सकते हैं.

मीनः कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. संतान पक्ष से सुखद समाचार मिल सकता है. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. आज आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Hariyali Amavasya 2022: हरियाली अमावस्या पर बन रहें कई राजयोग, जानिए पितृ दोष दूर करने के उपाय

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्ताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news