Aaj ka Rashifal : कर्क, मकर सहित इन राशि वालों को होगा बंपर लाभ, सिंह राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1436954

Aaj ka Rashifal : कर्क, मकर सहित इन राशि वालों को होगा बंपर लाभ, सिंह राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal: आज 12 नवंबर और शनिवार का दिन है. हिंदी पंचाग के अनुसार आज मार्गशीष माह की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज के सभी 12 राशियों के राशिफल के बारे में...

Aaj ka Rashifal : कर्क, मकर सहित इन राशि वालों को होगा बंपर लाभ, सिंह राशि वाले रहें सावधान

मेषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आर्थिक मामलों में तरक्की होगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें. विवाद हो सकता है.

वृषः समाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. पिता का सहयोग मिलेगा. धन लाभ संभव है. खर्चों पर नियंत्रण रखें.

मिथुनः स्वास्थ्य खराब हो सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. 

कर्कः समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी. 

सिंहः मानसिक तनाव हो सकता है. कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें, वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. लवलाइफ को लेकर परेशान हो सकते हैं.

कन्याः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. भुमि या भवन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. 

तुलाः व्यवसाय के प्रति किया गया निवेश लाभदायक होगा. यात्रा के योग हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है.

वृश्चिकः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामनान करना पड़ सकता है. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. क्रोध को काबू में रखें.

धनुः समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भावनाओं को काबू में रखें. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. पिता के सेहत का ख्याल रखें. नशे के सेवन से दूर रहें.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी के तरफ से उपहार या तोहफा मिल सकता है. कारोबार में बंपर लाभ होगा.

कुंभः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. लवलाइफ में नया मोड़ आएगा. यदि आप नया कारोबार करने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए उत्तम है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज आप समाजिक कार्यों के चलते सम्मानित हो सकते हैं. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Sun Transit 2022: सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर, इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टी नहीं करता है.)

Trending news