Aaj Ka Rashifal 20 January 2023: मेष, कन्या, मीन समेत इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, पढ़िए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 20 January 2023: मेष, कन्या, मीन समेत इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, पढ़िए अपना राशिफल

Dainik Rashifal 20 January 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं सभी मेष से लेकर मीन तक राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal 20 January 2023: मेष, कन्या, मीन समेत इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, पढ़िए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज से माघ माह के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के आज के राशिफल ( aaj ka rashifal ) का हाल..

मेषः सेहत पर ध्यान दें. किसी नेता से मुलाकात हो सकती है. नौकरी में ट्रांसफर होने की संभावना है. खर्चा बढ़ सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. व्यवसाय शुरु करने की संभावना है. पढ़ाई पर ध्यान दें. 

वृषः वैवाहिक जीवन में झगड़ा हो सकता है. धैर्य में कमी आएगी. दफ्तर में वैचारिक मतभेद हो सकते है. अविवाहितों को खुशखबरी मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. घर पर रिशतेदार आ सकते है. 

मिथुनः मेहनत करने से व्यवसाय में सफलता मिलेगी. माता का सहयोग मिलेगा. मन खुश रहेगा. कारोबार में विस्तार की संभावना है. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. सेहत अच्छी रहेगी. विवाद से बचें.

कर्कः आत्मविश्वास बढ़ेगा. नौकरी में तरक्की मिलेगी. आय बढ़ सकती है. मानसिक कार्य में संघर्ष करना पड़ सकता है. दफ्तर में अफसरों का सहयोग मिलेगा. बातचीत में संतुलन बनाएं रखें. सेहत में सुधार होगा. 

सिंहः नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आय बढ़ सकती है. मानसिक सुख मिलेगा. आज का दिन मिश्रित रहेगा. संतान से खुशखबरी मिल सकती है. विवाद से बचें. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

कन्याः उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की संभावना है. खानपान पर ध्यान दें. संतान से खुशखबरी मिल सकती है. धैर्य में कमी आएगी. प्रतियोगी छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. 

ये भी पढ़ेंः Shanishchari Amavasya: मौनी अमावस्या के दिन चुपके से कर लें ये काम, दूर होगी सभी परेशानी

तुलाः घर- परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते है. परिवार का सानिध्य मिलेगा. क्रोध से बचें. वाणी पर संयम रखें. आत्मविश्वास बढ़ेगा. विवाद हो सकता है. कपड़े दान करें. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

वृश्चिकः नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. सेहत अच्छी रहेगी. मन में दुख का भाव रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. उच्च पद मिलने की संभावना है. आलस बढ़ेगा. घर पर रिशतेदार आ सकते है.
 
धनुः आत्मविश्वास में कमी आएगी. पिता का सहयोग मिलेगा. पिता से संपत्ति मिल सकती है. संतान को दुख मिल सकता है. परिवार में विवाद हो सकता है. संचित में कम पड़ सकता है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. वाहन प्राप्ती के योग बन रहे है. मन में प्रसन्न रहेगा. कपड़ो पर अधिक खर्च हो सकता है. बातचीत में संतुलन बनाएं रखें. पढ़ाई पर ध्यान केन्द्रित करें. 

कुंभः शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें.  नौकरी में ट्रांसफर की संभावना है. उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की संभावना है. परिवार का सहयोग मिलेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. सरकारी नौकरी के योग बन रहे है. 

मीनः वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा. मित्रों के सहयोग से व्यापार में सफलता मिलेगी. क्रोध से बचें. पिता की सेहत पर ध्यान दें. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहेगा. वाहन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news