आज परेशान हो सकते हैं मिथुन, तुला राशि वाले लोग; इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2422794

आज परेशान हो सकते हैं मिथुन, तुला राशि वाले लोग; इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 10 सितंबर दिन मंगलवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज परेशान हो सकते हैं मिथुन, तुला राशि वाले लोग; इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 10 सितंबर दिन मंगलवार है. ज्योतिष में मंगलवार का दिन बाबा बजरंगबली को समर्पित होता है. इस दिन बजरंगबली की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं  एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है, विरोधियों से सावधान रहें, ये किसी तरह आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे. 
वृषभ
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों का भाग्य जगमगा सकता है, नौकरी करने वाले जातकों का प्रमोशन हो सकता है. 
मिथुन
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कमजोर हो सकता है, बिजनेस में नुकसान उठाना पड़ सकता है, बेवजह किसी से भी बहस करने से बचना होगा. 
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ वाला हो सकता है, रुके हुए कामों की वजह से आप परेशान हो सकते हैं. आपको किसी मित्र की बात बुरी लग सकती है. 
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. पिता और पुत्र के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बना कर रखें. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. धन धान्य में बढ़ोतरी हो सकती है आर्थिक क्षेत्र में भी बरकत हो सकती है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज सावधान रहने की जरूरत है. कोर्ट कचेहरी के मामलों की वजह से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बनाए रखें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला हो सकता है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरूरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कानूनी मामले में आज विजय हासिल हो सकती है. धन यश की भी प्राप्ति का योग बन रहा है. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news