आज अच्छा हो सकता है वृषभ, धनु सहित इन राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2410480

आज अच्छा हो सकता है वृषभ, धनु सहित इन राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 2 सितंबर दिन सोमवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

 आज अच्छा  हो सकता है वृषभ, धनु सहित इन राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 2 सितंबर दिन सोमवार है. ज्योतिष में सोमवार का दिन भोलेनाथ को समर्पित होता है. इस दिन महादेव की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा हो सकता है, परिजनों के साथ कहीं घूमन- फिरने जा सकते हैं, दुश्मनों से सतर्क रहें, बेवजह बहस न करें.
वृषभ
प्रॅापर्टी से जुड़े मामलों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कई दिनों से रूकी कोई डील आज फाइनल हो सकती है, परिवार में धार्मिक माहौल रहेगा.
मिथुन
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव भरा हो सकता है. खरीददारी में नुकसान हो सकता है, वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है.
कर्क
आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए मिला जुला हो सकता है, पत्नी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, कोई दोस्त नाराज सकते हैं, इसके लिए बचाकर चलें.
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. पिता और पुत्र के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बना कर रखें. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. धन धान्य में बढ़ोतरी हो सकती है आर्थिक क्षेत्र में भी बरकत हो सकती है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज सावधान रहने की जरूरत है. कोर्ट कचेहरी के मामलों की वजह से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बनाए रखें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला हो सकता है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरूरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कानूनी मामले में आज विजय हासिल हो सकती है. धन यश की भी प्राप्ति का योग बन रहा है. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news