MP Election 2023: एमपी की राजनीति में चाचा की एंट्री, आते ही दे दी इतनी गारंटी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1833275

MP Election 2023: एमपी की राजनीति में चाचा की एंट्री, आते ही दे दी इतनी गारंटी

 MP News: CM अरविंद केजरीवाल और CM भगवंत मान आज मध्य प्रदेश दौरे पर हैं. अपने सतना दौरे के दौरान केजरीवाल ने मध्यप्रदेश की जनता के लिए गारंटियों का ऐलान  किया है.

 

MP Election 2023: एमपी की राजनीति में चाचा की एंट्री, आते ही दे दी इतनी गारंटी

CM Kejriwal Satna Visit: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सतना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपना संकल्प पत्र जारी किया. जनता को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा- गंगा मैया की धारा उल्टी चल नहीं सकती.केजरीवाल की गारंटी खाली नही जा सकती.

भगवंत मान ने कहा- गारंटी रोजगार की आम आदमी पार्टी देती है. दो राज्यों में रोजगार की गारंटी मिल रही. दस दिन पहले 12 हजार शिक्षकों को पक्की नौकरी दी.पंजाब में 31 हजार से ज्यादा नौकरी दी.जनता सोते हुए टैक्स दे रही. दिल्ली बिजली खरीद रही फिर भी तीन सौ यूनिक फ्री दे रही. पंजाब में भी जुलाई से बिजली फ्री की है. लोगों के घर का बजट ठीक हो गया ये पैसा शिक्षा और अन्य कार्यों में जनता लगा रही. 

 

मध्यप्रदेश में चाचा की हुई एंट्री
 मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, पूरे देश मे एक ही पार्टी है जो आपके बच्चों का भविष्य बना सकती है वो है केजरीवाल.उन्होंने आगे कहा, मध्यप्रदेश में एक मामा है उन मामा ने भांजे भांजियों को बहुत धोखा दिया है. केजरीवाल ने कहा मामा पर भरोसा मत करना, केजरीवाल की गारंटी पक्की है. अगर बिजली चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट दे देना. अगर पावर क़ट चाहिए तो इनको वोट दे देना. पंजाब की तरह एमपी में भी बिजली का बिल जीरो, 300 यूनिट माफ. दिसम्बर में चुनाव है. नवम्बर तक के बिजली के बिल माफ कर देंगे. उसके बाद 1 साल में सभी के बिजली के बिल जीरो कर देंगे.

केजरीवाल की गारंटी
केजरीवाल ने घोषणा करते हुए कहा कि, दिल्ली की तरह मध्यप्रदेश में भी प्राइवेट स्कूल के फीस की गुंडागर्दी बंद करेंगे. मध्यप्रदेश के अतिथि शिक्षकों को परमानेंट किया जाएगा और सिर्फ पढ़ाई का काम लिया जाएगा. स्वास्थ गारंटी के तहत दवाई के साथ साथ 20 लाख तक का ऑपरेशन मुफ्त. हर मोहल्ले के होगा मोहल्ला क्लिनिक. इलाज बिल्कुल मुफ्त. दिल्ली के तर्ज पर मध्यप्रदेश के हर जिले में बनाएंगे शानदार अस्पताल, जहां सारा इलाज सर्वसुविधायुक्त होगा.

 

रिपोर्टर- संजय लोहानी

 

Trending news