अदालत की दूसरी मंजिल से कूदकर भागा हत्या का आरोपी, लोगों ने कर दिया पुलिस वाला काम
Advertisement

अदालत की दूसरी मंजिल से कूदकर भागा हत्या का आरोपी, लोगों ने कर दिया पुलिस वाला काम

रीवा में सुनवाई के लिए लाया गया हत्या का आरोपी कोर्ट की दूसरी मंजिल से कूदकर फरार हो गया. हालांकि हथकड़ी सहित भागते आरोपी को देखकर लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

अदालत की दूसरी मंजिल से कूदकर भागा हत्या का आरोपी, लोगों ने कर दिया पुलिस वाला काम

रीवा: जिला न्यायालय परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक आरोपी दो मंजिल कूदकर पुलिस की कस्टडी से हथकड़ी सहित भाग गया. हालंकि स्थानीय लोगों ने हथकड़ी सहित भागते बंदे को देखकर उसे पकड़ लिया और कोर्ट लेजाकर पुलिस को सौंप दिया. उसके बाद पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

वीडियो देखें: ये कैसी पुलिस! हथकड़ी समेत कोर्ट से भागा 302 का आरोपी, ऐसे पकड़ाया

स्थानीय लोगों ने पकड़ा
जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम अभिषेक सिंह पिता त्रिवेणी सिंह है. उसे मनमा थाना पुलिस न्यायालय में पेश करने के लिए लेकर आई थी. मौका देख आरोपी कोर्ट के दूसरी मंजिल से कूदकर भाग गया. वो न्यायालय से तकरीबन 5 से 6 किलोमीटर की दूरी तक भाग निकला था, जहां स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: सीढ़ी पर बैठकर BJP सांसद देख रहीं थीं The Kashmir Files, समर्थक ने छोड़ दी अपनी सीट

किस मामले में है आरोपी

होली के दिन 11 दोस्त हाईवे से लगे मनगवां पथरहा गांव से जा रहे थे, जहां उन्होंने शराब के नशे में एक ग्रामीण को पीट दिए था. तब आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी. 9 लोगों ने गांव के घरों में घुसकर जान बचा ली थी, लेकिन शुभम सोंधिया (25) निवासी अमिलिया जिला सीधी सहित एक अन्य दोस्त भीड़ के बीच में फंस गए. मारपीट में घायल शुभम सोंधिया की होली के दूसरे दिन मौत हो गई थी.

मौत के बाद पुलिस ने हत्या की धारा बढ़ाते हुए सभी आरोपियों को नामजद किया था. साथ ही एक अभिषेक सिंह निवासी पथरहा को गिरफ्तार किया गया था. रविवार की शाम आरोपी को रीवा न्यायालय में पेश किया जा रहा था, लेकिन दो मंजिल बिल्डिंग से छलांग लगाकर सनसनी फैला दी.

WATCH LIVE TV

Trending news