MP के राजगढ़ में एक बार फिर थप्पड़ कांड, इस बार आरोपी ने SI को जड़ दिया थप्पड़, फाड़ी वर्दी
Advertisement

MP के राजगढ़ में एक बार फिर थप्पड़ कांड, इस बार आरोपी ने SI को जड़ दिया थप्पड़, फाड़ी वर्दी

Rajgarh News: मध्य प्रदेश का राजगढ़ जिला एक बार फिर थप्पड़ कांड को लेकर सुर्खियों में है. जिले में एक आरोपी के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उसने ASI को थप्पड़ मार दिया और उसकी वर्दी भी फाड़ दी. 

rajgarh news

अनिल नागर/राजगढ़: जिले के ब्यावरा सिटी थाना में आरोपी द्वारा थाना SI को थप्पड़ मारने और उसकी वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया है. आरोपी  को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था, जहां उसने SI के साथ बदतमीजी की और जमकर बवाल काटा. इस मामले के बाद आरोपी के खिलाफ अन्य धाराओं के तहत एक और मामला दर्ज कर लिया गया है.

महिला ASI का पति है आरोपी
आरोपी शुजालपुर थाने में पदस्थ महिला ASI का पति है. फरियादी महिला ने अपने पति के खिलाफ ब्यावरा सिटी थाना में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पर ब्यावरा सिटी थाना पुलिस आरोपी को पूछताछ के लिए थाने लाई थी. इस दौरान आरोपी ने दबंगई दिखाते हुए थाने को SI को पहले अपशब्द कहना शुरू किया. इसके बाद भी वह रूका नहीं और  SI की कॉलर पकड़ ली. इसके बाद मारपीट शुरू कर दी और उनकी वर्दी भी फाड़ दी. 

आरोपी को भेजा गया जेल
आरोपी की दबंगई और थाने में किए गए जमकर बवाल के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया. इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- MP Politics: आखिर क्यों कमलनाथ ने भरी सभा में कहा- मै बेकसूर हूं, 45 साल के जीवन में किसी ने नहीं उठाई उंगली...

पहले भी थप्पड़ कांड को लेकर सुर्खियों में रहा राजगढ़
तीन साल पहले भी राजगढ़ जिला एक थप्पड़ कांड को लेकर सुर्खियों में था. जनवरी 2020 में जब देशभर में CAA के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा था, उस दौरान राजगढ़ के ब्यावरा में CAA के समर्थन में रैली कर रहे BJP नेताओं में से एक युवक को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ जड़ दिया था. रैली में प्रशासन और शामिल लोगों के बीच जमकर झड़प भी हुई थी. मामला काफी सुर्खियों में रहा, जिसके बाद CM शिवराज ने एक्शन लेते हुए निधि निवेदिता को कलेक्टर पद से हटाकर उप सचिव बनाने का आदेश जारी किया था. 

Trending news