AIIMS भोपाल को मिले नए कार्यकारी निदेशक, जानिए कौन हैं डॉ. अजय सिंह
Advertisement

AIIMS भोपाल को मिले नए कार्यकारी निदेशक, जानिए कौन हैं डॉ. अजय सिंह

एम्स भोपाल में नए कार्यकारी निदेशक की नियुक्ति हो गई है. डॉ. अजय सिंह को एम्स भोपाल का नया निदेशक नियुक्त किया गया है. 

AIIMS भोपाल को मिले नए कार्यकारी निदेशक, जानिए कौन हैं डॉ. अजय सिंह

भोपालः एम्स भोपाल में नए कार्यकारी निदेशक की नियुक्ति हो गई है. डॉ. अजय सिंह को एम्स भोपाल का नया कार्यकारी निदेशक बनाया गया है. डॉ. अजय सिंह को तीन साल के लिए प्रतिनियुक्ति पर तैनात किया गया है. डॉ. अजय सिंह इससे पहले लखनऊ की केजीएमयू यूनिवर्सिटी में पीडियाट्रिक्स ऑर्थोपेडिक्स विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट रह चुके हैं. 

डॉ. अजय सिंह का कार्यकाल 30 जून 2028 तक रहेगा. फिलहाल वह पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ चाइल्ड हेल्थ, नोएडा में निदेशक के पद पर पदस्थ हैं. एम्स भोपाल में 8 महीने बाद स्थायी निदेशक की नियुक्ति हो रही है. इससे पहले डॉ. सरमन सिंह एम्स भोपाल के निदेशक का पद संभाल रहे थे लेकिन पिछले साल उनके रिटायरमेंट के बाद एम्स रायपुर के निदेशक नितिन नागरकर प्रभारी के तौर पर निदेशक का पद संभाल रहे थे. 

इसके अलावा एम्स दिल्ली के मेडिसिन विभाग के प्रोफेसर डॉ. आशुतोष विश्वास को एम्स भुवनेश्वर का निदेशक नियुक्त किया गया है. वहीं जिपमर के फिजियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर गोपाल कृष्णा पाल को एम्स पटना, पीजीआइएमआर चंडीगढ़ की शिशु रोग विभाग की प्रोफेसर डॉ. मीनू सिंह को एम्स ऋषिकेश का निदेशक नियुक्त किया गया है. इनके अलावा अन्य एम्स में भी निदेशक पद पर नियुक्तियां की गई हैं. 

Trending news