Anuppur murder: 2 घंटे में पुलिस ने सुलझा ली महिला की मौत की गुत्थी, पड़ोसी ने इस वजह से किया मर्डर
Advertisement

Anuppur murder: 2 घंटे में पुलिस ने सुलझा ली महिला की मौत की गुत्थी, पड़ोसी ने इस वजह से किया मर्डर

 अनूपपुर जिले के चचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी रंजिश के चलते एक पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने महिला का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. 

Anuppur murder: 2 घंटे में पुलिस ने सुलझा ली महिला की मौत की गुत्थी, पड़ोसी ने इस वजह से किया मर्डर

अभय पाठक/अनूपपुर: अनूपपुर जिले के चचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी रंजिश के चलते एक पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने महिला का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. महिला की मौत की गुत्थी चचाई पुलिस ने चंद घंटे के अंदर सुलझाकर हत्या के आरोपी को 2 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. दरअसल पड़ोस में रहने वाले नन्हेलाल बैगा को इस बात को लेकर संदेह था कि उसकी पत्नी को भगाने में लिलिया बाई का हाथ था. इसी रंजिश के चलते रेल्वे ट्रैक पर कोयला बिनने गई लल्लू बाई को नन्हेलाल ने मौका पाकर जीआई तार से गला घोंटकर हत्या कर दिया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Indore News: तिहाड़ से इंदौर आई महिला कैदी के पास मिला मोबाइल, जेल में मचा हड़कंप

बता दें कि चचाई पुलिस को सूचना मिली थी कि विवेकनगर में रेलवे फाटक के पास खुटवा देवरी की रहने वाली लिलिया बाई बैगा रेलवे ट्रैक के बीच मृत अवस्था में पड़ी है और मृतिका के गले में चोट के निशान है. मामले की जानकारी लगते ही चचाई पुलिस मौके पर पहुच घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ प्रारंभ की गई एवं वैज्ञानिक पद्धति के आधार पर यह ज्ञात किया गया कि नन्हेलाल बैगा निवासी ग्राम खुटवा देवरी मृतिका से आपसी रंजिश रखता था. 

पूछताछ में कबूला जुर्म
पुलिस टीम के द्वारा नन्हेलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. पूछताछ के दौरान नन्हेलाल बैगा के द्वारा बताया गया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी को मृतिका ने भगाया है. इसी रंजिश के कारण वह जीआई तार से मृतिका का गला घोट दिया. जिससे मृतिका लिलिया बाई बैगा की मृत्यु हो गयी. उसे रेलवे ट्रैक में मृत हालत में छोड़कर आरोपी नन्हेलाल बैगा भाग गया. जिसे चचाई पुलिस की गठित विशेष टीम के द्वारा विवेकनगर से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने भेजा जेल
आरोपी नन्हेलाल के द्वारा अपना जुर्म स्वीकार कर लिया गया है, तथा घटना में प्रयुक्त जीआई तार पुलिस के द्वारा जब्त कर लिया गया है. उक्त घटनाक्रम में थाना चचाई अनूपपुर में धारा 302 का प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है.

Trending news