Unique Scheme: अजब MP के इस व्यापारी की गजब स्कीम! स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेंगे 2 किलो टमाटर मुफ्त
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1771319

Unique Scheme: अजब MP के इस व्यापारी की गजब स्कीम! स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेंगे 2 किलो टमाटर मुफ्त

Ashoknagar Businessmen Unique Scheme: टमाटर की आसमान छूती कीमतों के बीच अशोकनगर में एक युवा व्यवसायी ने एक अनोखी स्कीम लेकर आई है. जिसके तहत वो स्मार्टफोन की खरीद पर 2 किलो टमाटर मुफ्त दे रहा है.

Ashoknagar Businessmen Unique Scheme

Ashoknagar Businessmen Unique Scheme: देश भर में टमाटर की बढ़ती कीमतों के बीच मध्य प्रदेश (MP News) के अशोकनगर में एक युवा व्यवसायी ने एक अनोखा ऑफर पेश किया है. बता दें कि अशोकनगर के एक युवा व्यापारी ने ऐसी स्कीम शुरू की है. जिसके तहत ग्राहकों को स्मार्टफोन खरीदने पर 2 किलो टमाटर मुफ्त मिलेंगे. बता दें कि दुकान से कोई भी स्मार्ट फोन लेने पर मिल रही ये स्कीम.बता दें कि 160-180 रुपये प्रति किलोग्राम की कीमत वाले टमाटरों के साथ, इस स्कीम ने ग्राहकों की और अपना ध्यान आकर्षित किया है, जिससे मोबाइल बिक्री में वृद्धि हुई है.

 

अभिषेक इलेक्ट्रॉनिक्स ने शुरू की स्कीम
अशोकनगर के युवा व्यापारी अभिषेक अग्रवाल ने अपने स्टोर अभिषेक इलेक्ट्रॉनिक्स में स्मार्टफोन की खरीद पर 2 किलो मुफ्त टमाटर देने की स्कीम शुरू की है. बता दें कि इस योजना से मोबाइल बिक्री में काफी वृद्धि हुई है, और ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के टमाटर प्राप्त करने के अवसर से खुश हैं. अभिषेक इलेक्ट्रॉनिक्स के इस ऑफर ने क्षेत्र में काफी लोकप्रियता हासिल की है.

MP News: शाजापुर में जिला अस्पताल की लिफ्ट थी बंद! दिव्यांग को बाइक से पहली मंजिल पर जाना पड़ा

रायसेन में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया
गौरतलब है कि पूरे देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी महंगाई बढ़ती जा रही है और सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं. बता दें कि कांग्रेसियों ने आज रायसेन में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. जहां सागर-भोपाल चौराहे से महामाया चौक तक ठेले पर टमाटर,अदरक, मिर्ची को सांकेतिक ब्लैक कमांडो की सुरक्षा में रख कर पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया.

 

कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बढ़ती हुई महंगाई से आम जनता पूरी तरह से परेशान है और हर तरफ त्राहि-त्राहि मची हुई है.  इसके बावजूद भी सरकार बढ़ती हुई महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है. कांग्रेसियों ने कहा कि कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो सभी महिलाओं को 15 सो रुपए महीने दिया जाएगा और रसोई गैस का सिलेंडर 500 रुपए में दिया जाएगा.

रिपोर्ट: राजकिशोर सोनी(रायसेन)/नीरज जैन(अशोकनगर)

Trending news