CG NEWS: 11 साल की बच्ची पर अत्याचार, रेप नहीं कर पाया तो किया मारने का प्रयास, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2024135

CG NEWS: 11 साल की बच्ची पर अत्याचार, रेप नहीं कर पाया तो किया मारने का प्रयास, हालत गंभीर

Chhattisgarh NEWS: बस्तर जिले के कोड़ेनार थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है. नाबालिक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में भर्ती कराया गया है. 

CG NEWS: 11 साल की बच्ची पर अत्याचार, रेप नहीं कर पाया तो किया मारने का प्रयास, हालत गंभीर

Chhattisgarh NEWS: बस्तर जिले के कोड़ेनार थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है. नाबालिक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ओडिशा से आए मजदूर ने पहले तो बच्ची का रेप करने की कोशिश की, जिसमें सफल नहीं होने पर उसका गला दबा दिया. इस दौरान बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई.

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एडिशनल एसपी महेश्वर नाग ने बताया घटना की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई. कोड़ेनार थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 450, 363, 307, 376 और पाक्सो एक्ट की धारा 06 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. फिलहाल आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

घर के पास खेलने गई थी बच्ची
कोड़ेनार थाना प्रभारी मोहम्मद तारिक ने बताया कि बुधवार को बच्ची स्कूल से वापस लौटने के बाद घर के पास खेलने के लिए चली गई थी. इस दौरान ओडिशा से काम करने आए मजदूर ने उसे पकड़कर रेप की कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया.

रेप नहीं कर पाया तो की मारने की कोशिश
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया है कि उसको डर था कि बच्ची रेप की कोशिश की बात सभी को बता देगी. इसके बाद आरोपी ने गला दबाकर बच्ची को जान से मारने की कोशिश की. बच्ची किसी तरह बच गई और आरोपी वहां से चला गया. बच्ची को इलाज के लिए मेकाज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

नाबालिग से रेप करने वाला गिरफ्तार
इधर, मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के पोड़ी थाना क्षेत्र में नाबालिक के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 12 घंटे के अंदर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को लगभग दोपहर 1 बजे 5वीं में पढ़ने वाली 11 साल की बच्ची अपने छोटे भाई के साथ स्कूल जा रही थी तभी लगभग 10 बजे एक अज्ञात आरोपी बच्ची के साथ खेत में लेजाकर गलत काम कर दिया.

Trending news