Baba Bageshwar: पटना पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री, उनकी कथा पर आतंकी हमले का खतरा, अलर्ट जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1693801

Baba Bageshwar: पटना पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री, उनकी कथा पर आतंकी हमले का खतरा, अलर्ट जारी

Baba Bageshwar Dham: बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई शनिवार को बिहार की राजधानी पटना  पहुंच चुके हैं. यहां उनका स्वागत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया है. पटना में 13 से 17 मई तक बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है.

Baba Bageshwar: पटना पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री, उनकी कथा पर आतंकी हमले का खतरा, अलर्ट जारी

Baba Bageshwar Dham News: हाल फिलहाल में देश के सबसे व्यस्त और मशहूर कथा वाचक बाबा बागेश्वर धाम सरकार (Baba Bageshwar Dham) प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री (pandit Dhirendra shastri) बिहार की राजधानी पटना पहुंच गए है. वहां उनका जमकर स्वागत किया गया है. इस बीच बिहार पुलिस ने आतंकी हमले की आशंका जताई है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर पुलिस मुख्यालय ने ये अलर्ट जारी किया है. 

बता दें कि बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई शनिवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे हैं. यहां 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. हालांकि उनके पटना आने से पहले सियासी तौर पर बिहार में पहले से ही घमासान मचा हुआ है.

जारी किया गया लेटर 
दरअसल पटना जिला नियंत्रण कक्ष की तरफ से जो लेटर जारी किया गया है, उसमें आशंका जताई गई है कि बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को दौरान आतंकी आईईडी ब्लास्ट कर सकते हैं. कार्यक्रम में उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए सुरक्षा का इंतजाम करने का निर्देश जिला नियंत्रण कक्ष को दिया है.

दिव्य दरबार को लेकर प्रशासन चौकस 
13 मई से 17 मई तक होने वाली हनुमंत कथा का संबोधन होगा. साथ ही 15 मई को पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार भी लगाया जाएगा. इसे देखते हुए प्रशासन अभी से ही चौकस है. इस कथा में लाखों की भीड़ उमड़ने की आशंका जताई गई है. जिला प्रशासन ने इसे संवेदनशील मानते हुए पुलिस बल और मजिस्ट्रेट की तैनाती के निर्देश दिए है.

पुलिस ने किया है जिक्र
जिला नियंत्रण कक्ष की तरफ से जारी लेटर में पटना के गांधी मैदान में हुंकार रैली के दौरान ब्लास्ट की घटना का जिक्र भी किया है. 27 अक्टूबर 2013 को नरेंद्र मोदी की रैली में ये ब्लास्ट हुआ था. वहीं 2015 में पटना के अगमकुंआ और रामकृष्णानगर में भी ब्लास्ट की घटना सामने आई थी.

 

तेजप्रताप यादव ने किया  विरोध
नीतीश सरकार के मंत्री और आरेजडी नेता तेज प्रताप सिंह लगातार पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आगमन को लेकर विरोध जता रहे हैं. वो इससे पहले बागेश्वर बाबा को लेकर विवादित बयान भी दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि अगर धीरेंद्र शास्त्री हिंदू-मुस्लिम को लड़वाने बिहार आ रहे हैं तो मैं विरोध करुंगा. अगर वो भाईचारे का संदेश दें तो उनकी एंट्री बिहार में होगी. वहीं इसके अलावा पटना में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर लगे पोस्टर फाड़ने के वीडियो भी वायरल हुए थे.

Trending news