Bharat Jodo Yatra का ब्रेक,गुजरात नहीं जाएंगे Rahul Gandhi, उज्जैन में करेंगे आराम
topStories1rajasthan1464148

Bharat Jodo Yatra का ब्रेक,गुजरात नहीं जाएंगे Rahul Gandhi, उज्जैन में करेंगे आराम

Bharat Jodo Yatra Update: उज्जैन में आज भारत जोड़ो यात्रा का ब्रेक है. हालांकि राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए नहीं जाएंगे और वो उज्जैन में विश्राम करेंगे.

Bharat Jodo Yatra का ब्रेक,गुजरात नहीं जाएंगे Rahul Gandhi, उज्जैन में  करेंगे आराम

राहुल राठौड़/उज्जैन: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में हैं, लेकिन यात्रा आज आगे नहीं बढ़ेगी. बता दें कि आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का विश्राम है. आज राहुल गांधी  विश्राम स्थल पर ही रहेंगे.

मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव को लेकर सस्पेंस खत्म, इकबाल सिंह बैंस को दिया गया एक्सटेंशन

बता दें कि इस तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि गुजरात में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव (Gujarat Assembly Elections) होने वाले हैं. इसी के चलते राहुल गांधी पार्टी के प्रचार के लिए गुजरात जा सकते हैं. हालांकि राहुल गांधी गुजरात दौरे पर नहीं जाएंगे. राहुल गांधी की भारत जोड़ो पद यात्रा का आज विश्राम हैं, लेकिन गुजरात चुनाव दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी नहीं जा रहे हैं और वो विश्राम स्थल पर ही रहेंगे.

मध्यप्रदेश में है राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 
गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में है. मध्यप्रदेश में बुरहानपुर,खंडवा, खरगोन और इंदौर (Burhanpur,Khandwa, Khargone and Indore) से होते हुए कल राहुल की भारत जोड़ो यात्रा उज्जैन पहुंच गई. मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का कल 8वां दिन था.

Bharat Jodo Yatra का ब्रेक,गुजरात नहीं जाएंगे Rahul Gandhi, उज्जैन में करेंगे आराम

राहुल गांधी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन 
राहुल गांधी ने उज्जैन में कल बाबा महाकाल (Ujjain Baba Mahakal)  का आशीर्वाद भी लिया था. मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने महाकाल के दरबार में 20 मिनट रुककर पूचा-अर्चना की था. साथ ही उन्होंने महाकाल का दूध से अभिषेक भी किया है. बता दें कि मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ही इस यात्रा में पहली बार राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) भी शामिल हुईं.

Trending news