Bhind News: पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने आया कोर्ट बाबू, रिश्तेदारों ने कर दी पिटाई, जानिए मामला
Advertisement

Bhind News: पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने आया कोर्ट बाबू, रिश्तेदारों ने कर दी पिटाई, जानिए मामला

bhind court news: भिंड में कोर्ट के बाबू को पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाना भारी पड़ गया. बता दें कि पति-पत्नी आपस में झगड़ा कर रहे थे. इस दौरान बीच-बचाव करने आए न्यायालय बाबू को पति-पत्नी और रिश्तेदारों ने मिलकर पीट दिया. 

Bhind News: पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने आया कोर्ट बाबू, रिश्तेदारों ने कर दी पिटाई, जानिए मामला

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां न्यायालय परिसर (court complex) के बाहर पति-पत्नी (husband wife) आपस में झगड़ा (quarrel) कर रहे थे. तभी बीच बचावा करने न्यायालय बाबू (court clerk) आ गए. जिसके बाद पति-पत्नी और रिश्तेदारों ने मिलकर उल्टे कोर्ट बाबू की ही पिटाई कर दी.  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्यों में बाधा और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है. 

जानिए पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार गोहद थाना इलाके की ऐंचाय रोड पर रहने बाली दीप्ति नाम की महिला ने अपने पति वीरेंद्र खटीक पर दहेज एक्ट का मामला दर्ज कराया था, जिसके लिए दोनों पक्षकार आज गोहद न्यायालय पहुंचे. जहां पर न्यायाधीश के कक्ष के बाहर ही पति-पत्नी दीक्षा और वीरेंद्र में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ी कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई.

इन लोगों पर हुई कार्रवाई
न्यायालय परिसर न्यायाधीश के कक्ष के बाहर हंगामा होता देख काफी भीड़ इकट्ठा हो गई, जिस पर न्यायालय के बाबू भास्कर राव त्रिवेदी ने बीच-बचाव करा कर मामला शांत कराने की कोशिश की. जिसमें दीप्ति उसकी बहन दीक्षा भाई शिवम खटीक और पति वीरेंद्र ने मिलकर बीच बचाव करा रहे न्यायालय के बाबू भास्कर राव त्रिवेदी की जमकर पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची गोहद थाना पुलिस ने पति वीरेंद्र खटीक, पत्नी दीक्षा उसकी बहन दीप्ती और भाई शिवम खटीक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा व मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ज्वेलरी व्यवसायी को मारी गोली
दतिया के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आनंद टॉकीज रोड पर ज्वेलर्स व्यापारी को तीन अज्ञात लुटेरों ने गोली मारकर उसके बैग में रखा सोना चांदी के जेवरात लूट ले गए. व्यापारी का नाम वैभव पुत्र मुकेश सोनी है. तीन लुटेरे बाइक से आए थे, जैसे ही सर्राफा व्यापारी ने अपनी दुकान बंद की और बैग को मोटरसाइकिल से जाने लगा. तभी सामने से लुटेरे आए और कट्टा लाकर बैग छीनने लगे व्यापारी ने बैग नहीं दिया तो गोली मार दी और बैग लूट ले गए.

ये भी पढ़ेंः Ujjain News: दो भाजपा नेताओं के बीच विवाद! एक-दूसरे पर लगाया ये आरोप, दोनों अस्पताल में भर्ती

Trending news