Ujjain News: दो भाजपा नेताओं के बीच विवाद! एक-दूसरे पर लगाया ये आरोप, दोनों अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Ujjain News: दो भाजपा नेताओं के बीच विवाद! एक-दूसरे पर लगाया ये आरोप, दोनों अस्पताल में भर्ती

Ujjain News: उज्जैन शहर में बुधवार को दो बीजेपी नेताओं उमेश सिंह सेंगर और बीजेपी के पूर्व नेता शानू टाक के बीच आपस में विवाद हो गया. विवाद इतना हुआ कि दोनों नेता घायल हो गए.

 

Ujjain News: दो भाजपा नेताओं के बीच विवाद! एक-दूसरे पर लगाया ये आरोप, दोनों अस्पताल में भर्ती

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: उज्जैन शहर के थाना माधव नगर क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार देर रात दो भाजपा (BJP) नेताओं के बीच जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई. बता दें कि दोनों नेताओं का इलाज अस्पताल में जारी है. एक ने आरोप लगाया कि, मैं पेट्रोल डलवाने गया तो दारू पीकर रास्ते मे मुझे रोककर लड़ाई की गई. वहीं दूसरे ने कहा गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हुआ. आइए जानते हैं पूरा मामला.

दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर लगाया आरोप
खुद को भाजपा नेता बताने वाले शानू टाक ने कहा कि, मैं रात में घर से डिवाइन वैली होता हुआ ऋषिनगर पेट्रोल डलवाने जा रहा था. इसी दौरान बीच सड़क पर दारू पी रहे उमेश सिंह सेंगर नामक व्यक्ति व अन्य सात लोगों ने मुझे नशे की हालत में रोका और अपशब्द कहकर अपमानित किया. जिससे विवाद हुआ. वहीं उमेश सिंह सिंगर जो कि हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए हैं, उनका कहना है कि मैं दोस्तों के साथ रात में डिवाइन वेली मॉल के बाहर खड़ा हुआ था. इसी दौरान पार्टी के ही शानू टाक की गाड़ी आई. वहीं एक गाड़ी बीच रास्ते में खड़ी होने के कारण शानु ने अपशब्द कहे और इसी कारण यह पूरा विवाद हुआ.

यह भी पढ़ें: अनोखी चोरी! उज्जैन में घूम रहे 'बंटी-बबली' गायब कर रहे गाडियों की बैटरी, पुलिस भी हैरान

 

दोनों का उपचार जारी है
इस पूरे मामले की जांच करते हुए एडिशनल एसपी अभिषेक आनंद बताया कि, दोनों का उपचार जारी है. जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी. एएसपी अभिषेक आनंद ने यह भी बताया कि प्राथमिक तौर पर दोनों नेताओं पर धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर संज्ञान में लिया है. चाकू बाजी व पथराव की जो बात है उसमें डॉक्टर की रिपोर्ट अनुसार पुष्टि नहीं हुई है. पुष्टि होने पर धाराएं उस अनुसार बढ़ाई जाएगी. दोनों उपचार रत हैं, साथ ही दोनों को राउंड उप किया जा रहा है.

Trending news