शादी में डीजे पर नाच रहे थे लोग, नशे में धुत चार युवकों ने चलाया देसी कट्टा और फिर....
topStories1rajasthan1461367

शादी में डीजे पर नाच रहे थे लोग, नशे में धुत चार युवकों ने चलाया देसी कट्टा और फिर....

Bhind Latest News: भिंड में एक शादी के दौरान कुछ लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग की गई. जिसके चलते दुल्हन के भाई को गोली लग गई और इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

शादी में डीजे पर नाच रहे थे लोग, नशे में धुत चार युवकों ने चलाया देसी कट्टा और फिर....

प्रदीप शर्मा/भिंड: चंबल में दबंगों की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है.बात भिंड की करें तो जिले में अवैध हथियारों का प्रदर्शन जोरों पर है. शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान अवैध कट्टे से हर्ष फायरिंग कर दी गई. बता दें कि हर्ष फायर में एक युवक घायल हो गया. जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर किया गया है.

दरअसल भिण्ड ज़िले में अवैध हथियारों का प्रदर्शनों थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती देर रात मिंहोना थाना इलाक़े में भोला नाथ मैरिज गार्डन में पास के ही रहने वाले रामप्रकाश दोहरे की बेटी शिवानी की शादी थी. समारोह में उस समय खलबली मच गई. जब शराब के नशे में धुत चार युवकों द्वारा दबंगई दिखाने के लिए डीजे पर डांस के दौरान अवेध कट्टे से हर्ष फायर किए गए और फायरिंग में दुल्हन शिवानी का भाई धर्मेन्द्र गोली लगने से घायल हो गया. जिसे आनन-फ़ानन में इलाज के लिए भिण्ड जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर जयारोज्ञ अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

मध्य प्रदेश में आज से धान की खरीद शुरू, किसान इन बातों का रखें ध्यान

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही मौक़े पर मिहोना थाना पहुंची. हर्ष फायर कांड के मामले में कुछ युवकों की शिनाख्त कर ली है. साथ ही अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. 

पिछले दिनों कट्टे से केक काटने का वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कुछ दिनों पहले भिड़ में दो जगह दबंगई दिखाने के लिए हथियारों का प्रदर्शन करने के लिए, अवैध बंदूकों और पिस्टल से केक काटकर जन्मदिन मनाने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया था.

Trending news