पत्नी की जुदाई बर्दाश्त नहीं: पति ने 2 महीने में 4 बार की आत्महत्या की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1311205

पत्नी की जुदाई बर्दाश्त नहीं: पति ने 2 महीने में 4 बार की आत्महत्या की कोशिश

भोपाल में एक युवक अपनी पत्नी की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. वह पत्नी के मायके जाने से इतना परेशान हो गया कि उसने दो माह के अंदर चार बार आत्महत्या की कोशिश की. अब उसने प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसे उसकी पत्नी से मिलवाया जाए. 

पत्नी की जुदाई बर्दाश्त नहीं: पति ने 2 महीने में 4 बार की आत्महत्या की कोशिश

भोपाल। पति-पत्नी का रिश्ता बेहद प्यार भरा रिश्ता होता है, लेकिन कई बार दोनों के बीच मनमुटाव भी इतना हो जाता है कि जिसमें झगड़ा अक्सर बढ़ जाता है. भोपाल से पति पत्नी से जुड़ा ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी अपने पति को छोड़कर मायके चली गई थी. लेकिन पति अपनी पत्नी की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने 2 महीने में चार बार आत्महत्या की कोशिश की, हालांकि उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह चारों बार बच गया. अब उसने प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसे उसकी पत्नी से मिलवाया जाए. 

मायके चली गई पत्नी 
दरअसल, भोपाल के राजेंद्र नगर में रहने वाले इंद्रपाल नाम के शख्स ने आत्महत्या की कोशिश की, युवक ने शुक्रवार को फिनाइल गटक लिया, जैसे ही उस पर परिजनों की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत उसे भोपाल एम्स में भर्ती कराया. हालांकि कुछ देर बाद उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई. लेकिन फिनाइल पीने से पहले युवक ने 21 सेकेंड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें उसने कहा था कि वह अपनी पत्नी के मायके जाने से दुखी है और इसलिए आत्महत्या कर रहा है. क्योंकि उसकी पत्नी मायके चली गई है. 

चार बार आत्महत्या की कोशिश 
युवक ने कहा कि वह कई बार पत्नी को बुला चुका है कि वह लौटकर घर आ जाए, लेकिन वह उसकी बात नहीं सुन रही है. जिससे वह बहुत परेशान, इसलिए उसने पिछले दो महीने में चार बार आत्महत्या की कोशिश की है. लेकिन वह हर बार बच रहा है और उसकी मौत भी नहीं हो रही. पत्नी के मायके से वापस नहीं आने की वजह से उसकी चार साल की बच्ची का भविष्य भी खराब हो रहा है. युवक ने कहा कि वह इसलिए प्रशासन से गुहार लगाता है कि उसे उसकी पत्नी से मिलवाया जाए. 

फांसी लगाने की भी की थी कोशिश 
इससे पहले इंद्रपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. उस वक्त भी उसने एक वीडियो वायरल किया था. जिसमें युवक ने कहा था कि उसका साला उसकी पत्नी को उससे नहीं मिलने दे रहा है और न वह उसे घर भेज रहा है. ऐसे में अगर उसकी मौत होगी तो इसका जिम्मेदार उसका साला और उसकी बीवी होगी. क्योंकि जब मैं अपनी बीवी को लेने अपनी ससुराल गया तो मुझे मारकर भगा दिया गया था. 

इंद्रपाल ने अब पुलिस और प्रशासन ने से गुहार लगाई है कि उसे उसकी पत्नी से मिलवाया जाए, क्योंकि वह अपनी पत्नी के बिना नहीं रह सकता है. बता दें कि युवक इंद्रपाल सिंह एम्स भोपाल में गार्ड की नौकरी करता है. जो अब तक चार बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका है.

Trending news