भोपाल में सांडों की नसबंदी का मामला गरमाया, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जताई आपत्ति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1005973

भोपाल में सांडों की नसबंदी का मामला गरमाया, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जताई आपत्ति

प्रज्ञा सिंह ने तर्क दिया कि नसबंदी का तरीका बेहद दर्दनाक है, इससे देसी सांड की नस्ल को खतरा है. उन्होंने पूरी प्रक्रिया पर आपत्ति जताते हुए इसे तुरंत रोके जाने की मांग की.

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर (File Image)

वासु चौरे/भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सांडों की नसबंदी का मामला गरमाया हुआ है. जिला कलेक्टर ने आदेश जारी कर निर्देश दिए थे कि जिले में 23 अक्टूबर तक निकृष्ट सांडों की नसबंदी की जाएगी. वहीं भोपाल से BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इस पर आपत्ति जताते हुए प्रक्रिया को दर्दनाक बताया और इसे तुरंत रोकने की मांग की. 

कलेक्टर ने जारी किया था आदेश 
भोपाल कलेक्टर ने आदेश जारी कर बताया था कि 4 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक सांडों की नसबंदी की जाएगी. कलेक्टर ने कहा था कि निकृष्ट सांडों की लगातार बढ़ रही आबादी की रोकथाम के लिए यह आदेश निकाला गया है. 

यह भी पढ़ेंः- Shah Rukh Khan के बेटे के समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता अजय सिंह, कहा-उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जताई आपत्ति
जिला कलेक्टर के आदेश पर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल, और कलेक्टर से बात की है. उन्होंने तर्क दिया कि नसबंदी का तरीका बेहद दर्दनाक है, इससे देसी सांड की नस्ल को खतरा है. उन्होंने पूरी प्रक्रिया पर आपत्ति जताते हुए इसे तुरंत रोके जाने की मांग की. 

यह भी पढ़ेंः- अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में कमलनाथ के बेटे का नाम आने पर सियासत गरमाई, वीडी शर्मा ने कहा यही है कांग्रेस का चरित्र

 

WATCH LIVE TV

Trending news