कोरोना ने खत्म किया परिवार! कोविड से हुई थी पति की मौत, डिप्रेशन के चलते पत्नी ने लगाई फांसी
X

कोरोना ने खत्म किया परिवार! कोविड से हुई थी पति की मौत, डिप्रेशन के चलते पत्नी ने लगाई फांसी

पति की मौत के बाद उसने अपनी दोनों बच्चियों को मायके में छोड़ दिया था और खुद अपने देवर और सास के साथ रह रही थी. 

कोरोना ने खत्म किया परिवार! कोविड से हुई थी पति की मौत, डिप्रेशन के चलते पत्नी ने लगाई फांसी

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कटारा हिल्स इलाके से सामने आए मामले में जानकारी मिली है कि इसी साल कोरोना की वजह से महिला के पति की मौत हो गई थी. तब से ही वह परेशानी और तनाव में रहने लगी. महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन पुलिस मामले की जांच करते हुए आत्महत्या का खुलासा करने में लगी है. 

पति की हो गई कोरोना से मौत
कटारा हिल्स थाना ASI लाल बहादुर सिंह ने बताया कि लहारपुर बागमुगालिया की रहने वाली दीपा सक्सेना 34 साल की गृहणी थी. उनके पति सुदेश सक्सेना की इसी साल कोरोना में जान चली गई. उनके परिजनों ने बताया कि पति की मौत के बाद से ही वह तनाव में रहने लगी. भास्कर में छपी एक खबर के अनुसार दीपा फर्स्ट फ्लोर पर अकेली रह रही थी, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर उसकी सास और देवर रहते हैं. 

यह भी पढ़ेंः- चोरी का गजब तरीका! बैंक को पता भी नहीं चला और लगा दिया लाखों का चूना, इस एक ट्रिक से कर देते थे ATM खाली

फंदे पर लटका मिला शव
पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को खाना खाने के बाद दीपा अपने कमरे में चली गई. अगले दिन शुक्रवार को काफी देर तक वह नहीं उठी तो परिजन उसे देखने के लिए कमरे में पहुंचे. जहां वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना देकर बुलाया. पुलिस ने घटनास्थल की जांच की, वहां उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. बताया गया है कि मृतिका मूलतः मंडीदीप की रहने वाली थी. उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. पति की मौत के बाद उसने अपनी दोनों बच्चियों को मायके में छोड़ दिया था और खुद अपने देवर और सास के साथ रह रही थी. 

यह भी पढ़ेंः- पति ने पत्नी को दी धमकी, बोला- सिर काटकर थाने ले जाऊंगा; रोज खटिया से बांधकर करता है मारपीट

WATCH LIVE TV

Trending news