शिव 'राज' में नहीं हो रही भाजपा नेता की सुनवाई, धरने पर बैठा पूरा परिवार
Advertisement

शिव 'राज' में नहीं हो रही भाजपा नेता की सुनवाई, धरने पर बैठा पूरा परिवार

अशोकनगर के गांधी पार्क में भाजपा नेता अमरजीत सिंह छाबड़ा अपने पूरे परिवार के साथ धरने पर बैठ गए हैं.

शिव 'राज' में नहीं हो रही भाजपा नेता की सुनवाई, धरने पर बैठा पूरा परिवार

नीरज जैन/अशोकनगर: भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंडल अध्यक्ष और महामंत्री रह चुके अमरजीत सिंह छाबड़ा अपने पूरे परिवार के साथ गांधी पार्क पर धरने दे रहे हैं. उनका आरोप है कि पटवारी-पुलिस और शहर के कुछ लोगों ने उनकी खड़ी फसल पर जरीफ डाल दी, जिससे उनकी फसल बर्बाद हो गई. जमीन की नपाई के पहले उन्हें किसी तरह की कोई सूचना भी नहीं दी गई.

लाखों का नुकसान
धरना दे रहे परिवार का कहना है कि खड़ी फसलों पर पंजा चलाकर इस तरह से सीमांकन करना गलत है. भाजपा नेता अमरजीत सिंह छाबड़ा ने बताया कि उनके खेत के चारो ओर सीमेंट के खंभे और तार की फेंसिंग थी. उसे भी सीमांकन से पहले तोड़ दिया गया. इन सब में उनका लाखों रुपए का नुकसान हो गया है.

मजबूरन धरने पर बैठे
छाबड़ा ने बताया कि वो मामले में कलेक्टर से लेकर मुख्यमंत्री तक शिकायत कर चुके है. इसके बाद भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई. इस कारण उन्हें मजबूरन धरने पर बैठना पड़ा है. वो चाहते हैं कि मामले में दोषियों पर प्रशासन कार्रवाई करे और उनके नुकसान की भरपाई कराई जाए.

ये भी पढ़ें: मां की डांट का कमाल, 'पंचायत' में चाय के साथ लोगों को कुल्हड़ भी खिला रहा ये युवक!

कहां का है मामला
विदिशा वायपास पर जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. वहीं पर अमरजीत सिंह छाबड़ा की जमीन है, जिसमें उन्होंने गेहूं की फसल लगा रखी थी. गुरुवार को पटवारी, पुलिस और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ इसी की नाप करने पहुंचे थे.

WATCH LIVE TV

Trending news