केंद्रीय मंत्री के सामने गिड़गिड़ाए BJP विधायक, बोले- हमारी सरकार पर अफसर नहीं सुनते मेरी बात
Advertisement

केंद्रीय मंत्री के सामने गिड़गिड़ाए BJP विधायक, बोले- हमारी सरकार पर अफसर नहीं सुनते मेरी बात

मध्य प्रदेश श्योपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंन्द्र सिंह तोमर का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम के दौरान विजयपुर से बीजेपी के विधायक ने अफसरों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए अपनी पीड़ा व्यक्त की है. नरेंन्द्र सिंह तोमर के सामने ही विधायक सीताराम आदिवासी ने अफसरों को आईना दिखाते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार होने के बाद भी अफसर उनकी बात नहीं सुनते हैं. 

केंद्रीय मंत्री के सामने गिड़गिड़ाए BJP विधायक, बोले- हमारी सरकार पर अफसर नहीं सुनते मेरी बात

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंन्द्र सिंह तोमर का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम के दौरान विजयपुर से बीजेपी के विधायक ने अफसरों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए अपनी पीड़ा व्यक्त की है. केन्द्रीय मंत्री नरेंन्द्र सिंह तोमर के सामने ही विधायक सीताराम आदिवासी ने अफसरों को आईना दिखाते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार होने के बाद भी अफसर उनकी बात नहीं सुनते हैं. खुद की सरकार रहते हुए भी लोग बिजली और सड़क से परेशान हैं. जिले में चल रहे सभी सरकारी योजनाओं को अफसर जमीन पर चलाए जिससे योजनाओं का लाभ आदिवासियों और आम लोगों को मिले.

देवास बैंक नोट प्रेस में हुई वो चोरी जिसने दिल्ली को हिला दिया था, पढ़िए हाई सिक्योरिटी जोन में कैसे लगी सेंध

सरकारी योजनाओं को लेकर अफसरों पर उठाए सवाल
विजयपुर के बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी ने अफसरों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार होने के बाद भी हमारे विधानसभा के लोग सड़क और बिजली को लेकर परेशान हैं, सरकार होने के बाद भी जिलें के अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं. केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के सामने ही उन्होनें श्योपुर के अधिकारियों को आईना दिखाते हुए कहा कि जिलें के लिए जो भी सरकारी योजनाएं चल रही हैं. उन्हें अफसर जमीन पर चलाए कहीं ऐसा न हो कि योजनाएं कागज में ही रह जाए. सीताराम आदिवासी ने कहा कि योजनाओं का लाभ आम लोगों तथा आदिवासियों तक पहुंचनी चाहिए.

इंदौर में भी बनी लखटकिया कार... कॉलेज स्टूडेंट्स ने बनाई तीन पहिए की एनवायरमेंट फ्रेंडली इंदौरी 'नैनो'

बचाव में उतरे बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष महावीर सिसोदिया
बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद श्योपुर के बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य महावीर सिसोदिया अफसरों के बचाव में उतरे. भाजपा नेता महावीर सिसोदिया ने कहा कि विधायक सीताराम आदिवासी जनता के लिए हर समय खड़े होने वाले जुझारू जनप्रतिनिधि हैं, और ऐसे में उन्हें लगता है कि कोई भी सरकारी योजना घोषणा के बाद तुरंत शुरू हो जाए. जबकि किसी भी सरकारी योजना को संचालित किए जाने में थोड़ा वक्त लगता है. ताकि लोगो के हितों के लिए बनाई गई शासकीय योजनाएं पूरे कार्यवध रूप से अमल में लायी जा सके. ऐसे में किसी भी योजना को लेकर विधायक सीताराम आदिवासी को पहले अफसरों से बात करनी चाहिए ताकि वो खुद भी योजनाओं के संचालन को समझे और जनता को भी योजनाओं के बारे में बताए .

WATCH LIVE TV

Trending news