Boycott Pathan In MP: पठान में भगवा कलर पर भड़के जयभान सिंह पवैया, दे डाली ये सलाह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1488491

Boycott Pathan In MP: पठान में भगवा कलर पर भड़के जयभान सिंह पवैया, दे डाली ये सलाह

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. एमपी में फिल्म को बैन (Pathan Ban In MP) करने की मांग उठ रही है. पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने पठान मूवी का बहिष्कार करने की अपील की. साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हरा रंग पहनाने की सलाह भी दी है. जबतक चौपाटी पर कटोरा लेकर न बैठक जाए तबतक ख़ारिज करना चाहिए ऐसे मूवियों को!

Boycott Pathan In MP: पठान में भगवा कलर पर भड़के जयभान सिंह पवैया, दे डाली ये सलाह

Pathan Ban IN MP: हिन्दू समाज के बाद पठान मूवी (Pathan Film Boycott) को लेकर मुस्लिम संगठन भी आपत्ति जता चुके हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान को लेकर देशभर में लगातार विरोध जारी है. फिल्म के विवादित गाने पर विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. देश के साथ एमपी में भी फिल्म का खूब विरोध हो रहा है. बीजेपी, कांग्रेस, हिंदू, मुस्लिम सभी संगठनों ने नाराजगी दर्ज की है. पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया का भी बयान सामने आया है. उन्होंने खूब खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि फिल्म का नाम पठान है और उसमें शाहरुख खान हैं. ऐसे में यदि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को सजाना ही था तो हरे रंग से सजा देते.

साथ ही जयभान सिंह पवैया ने मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान का भी समर्थन किया और हिंदूओं से अपील करते हुए कहा कि सभी को अब फैसला कर लेना चाहिए कि जो लोग हमारे पैसे से मुंबई के शहंशाह बनते हैं. ऐसे लोग जब तक मुंबई की चौपाटी पर कटोरा लेकर भीख नहीं मांगने लगते, तब तक ऐसी फिल्मों का हमें बहिष्कार करना चाहिए. 

देशभर में 'बेशरम रंग' गाने के कारण बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर विवाद जारी है. लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं. भोपाल में पहले हिंदू संगठन के बाद अब मुस्लिम संगठनों ने भी इसे बैन करने की मांग की है. ऑल इंडिया त्यौहार कमेटी के चेयरमैन औसाफ शाहमीरी खुर्रम ने पठान फिल्म को इस्लाम की तौहीन करार दिया. साथ ही फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है. खुर्रम ने कहा कि 'पठान फिल्म में इस्लाम मजहब के कानून और उसूलों का मजाक उड़ाकर इस्लाम धर्म को बदनाम करने की साजिश रची गई है. फिल्म को लेकर पूरे समाज में आक्रोश है. इसे बैन कर देना चाहिए'.

Trending news