MP NEWS: 4 साल तक लिव-इन में रहे, फिर प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, इस बात से खफा था प्रेमी
Advertisement

MP NEWS: 4 साल तक लिव-इन में रहे, फिर प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, इस बात से खफा था प्रेमी

Crime News: मध्य प्रदेश में पेट्रोल डालकर प्रेमिका का जिंदा जलाने वाले सिरफिरे प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को छिंदवाड़ा से गिरफ्तार किया. इधर, झुलसी हुई प्रेमिका की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.  

MP NEWS: 4 साल तक लिव-इन में रहे, फिर प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, इस बात से खफा था प्रेमी

Madhya Pradesh News: बैतूल में जिले में प्रेमिका को जिंदा जलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक को पुलिस ने छिंदवाड़ा जिले के डुंगरिया से हिरासत में लिया है. पकड़े गए आरोपी का नाम आर्यन मालवीय है, जिसका बाद में जिला अस्पताल मेडिकल कराया गया. एक दिन पहले शादी से मना करने पर आरोपी ने प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर आग लगाई थी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था. आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. इधर, पीड़ित युवती की हालत में भी सुधार हुआ है. 

दरअसल, मंगलवार को बैतूल में प्रेमी ने प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया, जिससे प्रेमिका बुरी तरह झुलस गई. उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना गंज थाना क्षेत्र के हमलापुर की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों करीब 4 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में साथ रहे. बाद में आदिवासी प्रेमिका ने आर्यन मालवीय के नशे में रहने और मारपीट करने की वजह से मिलना जुलना बंद कर दिया. प्रेमिका ने शादी करने से भी मना कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- कुवैत से आने वाले पिता के लिए बच्चों का खून फ्रिज में रख गई थी मां

पेट्रोल लेकर घर पहुंच गया प्रेमी
शादी की बात से इंकार करने पर नाराज प्रेमी कल सुबह प्रेमिका घर पहुंचा था और प्रेमिका से विवाद किया. प्रेमिका ने पहले भी इसकी शिकायत गंज थाने में भी की थी, लेकिन दोनों के बीच थाने में समझौता हो गया था. प्रेमिका से प्रेमी ने दोबारा परेशान नहीं करने मिन्नते करने पर प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया था. आर्यन मालवीय देर रात प्रेमिका के घर पेट्रोल लेकर पहुंच गया. 

घर में लगा दी थी आग
आर्यन ने पहले प्रेमिका के घर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जैसे ही इसकी भनक प्रेमिका और उसकी मां को लगी तो दोनों ही घर से बाहर निकल गए. हालांकि, घटना में प्रेमिका बुरी तरह से झुलस गई है. प्रेमिका पेट्रोल पंप पर काम करती है और अपनी मां के साथ हमलापुर में किराए के मकान में रहती है. जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है. वहीं पुलिस आरोपी आर्यन मालवीय की तलाश में जुटी हुई थी.

रिपोर्ट: रूपेश कुमार, बैतूल

Trending news