भिण्ड में युवक की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से गला काटने के बाद, उंगलियां भी काटी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1293961

भिण्ड में युवक की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से गला काटने के बाद, उंगलियां भी काटी

भिंड में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है कि आखिर इस हत्या की वजह क्या है.

भिण्ड में युवक की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से गला काटने के बाद, उंगलियां भी काटी

प्रदीप शर्मा/भिंड: भिण्ड के मोहित नगर में अज्ञात लोगों ने एक युवक की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी है. आरोपियों ने युवक की गर्दन काटने के साथ ही हाथ की दो अंगुली भी काट दी है. सुबह स्थानीय लोगों ने युवक को सड़क पर पड़ा देखा तो मृतक के परिजनों को सूचना दी. जहां घटना की जानकारी लगते ही देहात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है.

क्या आप इन दो बच्चों को पहचानते हैं ? एक तो मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बना था

दरअसल मोहित नगर निवासी धर्मबीर बघेल डेयरी कारोबारी का काम करते थे. रविवार रात धर्मवीर गांव में रहने वाले परिवार के भाई के साथ कहीं गए थे. इसके बाद वह रातभर घर नहीं आए. सुबह 6 बजे धर्मवीर का क्षत-विक्षत शव घर से करीब 30 मीटर दूर पड़ा मिला. जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

गले पर चाकू मारा और अंगुलियों को काटा
स्थानीय निवासियों ने इसकी सूचना शहर के स्वतंत्र नगर में रहने वाले मृतक के बड़े भाई रामदुलारे बघेल को दी, भाई ने देहात थाने को सूचना दी और खुद भी मौके पर पहुंच गया. रामदुलारे के मुताबिक धर्मवीर की बेरहमी से हत्या की गई है. गले पर चाकू और कुल्हाड़ी से वार किया गया है, साथ ही हाथ की दो अंगुलियों को भी काटा गया है.

छिंदवाड़ा में मेयर के बाद अध्यक्ष पद पर भी कांग्रेस का कब्जा

पुलिस जांच में जुट गई
हत्या किन कारणों से की गई है, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है. साथ ही पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ये भी पता कर रही है कि मृतक का हाल ही में किसी से कोई विवाद तो नहीं हुआ है.

Trending news