CG Crime News: घर में घुसकर SECL कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या, पत्नी ने ऐसे बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1708816

CG Crime News: घर में घुसकर SECL कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या, पत्नी ने ऐसे बचाई जान

Korba Murder Case: कोरबा में एसईसीएल कर्मी की हत्या का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

CG Crime News: घर में घुसकर SECL कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या, पत्नी ने ऐसे बचाई जान

नीलम दास पड़वार/कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. बता दें कि कोरबा के दीपका थाना क्षेत्र अंतर्गत ऊर्जानगर क्वार्टर नंबर 7 में एक युवक की घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी.  इस मर्डर के बाद कोरबा जिले में सनसनी फैली हुई है. हालांकि हत्या किन कारणों से हुई है इसका पता अभी नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ये घटना दीपका थाना अंतर्गत गेवरा कॉलोनी के ऊर्जा नगरी की है. एसईसीएल की गेवरा कॉलोनी के उर्जा नगरी के मकान नंबर M/7 में निवासरत जगजीवन रात्रे की बीती रात घर में घुसकर अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. 32 वर्षीय जगजीवन रात्रे एसईसीएल गेवरा के डोजर वेस्ट में कार्यरत था.

यह भी पढ़ें: धर्मांतरण करने वालों को दफनाने के लिए नहीं मिलेगी जमीन, इस समाज ने किया बड़ा ऐलान

 

पत्नी ने कमरे में छिपकर बचाई अपनी जान
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात दो बजे करीब कुछ लोगों ने उसका दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खोलने के बाद मृतक जगजवीन ने उन्हें घर पर बैठाया. थोड़ी देर बाद उन लोगों ने पीने को पानी मांगा. जैसे ही जगजीवन पानी लेने के लिए किचन में घुसा वैसे ही हमलावरों ने पीछे से उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. ये सब देखने के बाद जगजवीन की पत्नी अपने बच्चों को लेकर कमरे में छुप गई. हमलावर के जाने के बाद जब वो बाहर निकली तो उसने अपने पति को खून से लथपथ पाया. मृतक ने पत्नी को उन्हें अपना दोस्त बताया था.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Trending news