देवरानी-जेठानी ने युवक के साथ लगाई कुएं में छलांग, दोनों महिलाओं की मौत, शख्स ने बचाई अपनी जान!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1297641

देवरानी-जेठानी ने युवक के साथ लगाई कुएं में छलांग, दोनों महिलाओं की मौत, शख्स ने बचाई अपनी जान!

परासिया बैतूल गांव के कुएं में देवरानी-जेठानी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि दोनों महिलाओं के साथ एक युवक भी कुएं में कूदा था लेकिन युवक सुरक्षित बाहर निकल गया और दोनों महिलाओं की मौत हो गई.

 

देवरानी-जेठानी ने युवक के साथ लगाई कुएं में छलांग, दोनों महिलाओं की मौत, शख्स ने बचाई अपनी जान!

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: लावाघोघरी के ग्राम परासिया बैतूल गांव में अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां देवरानी-जेठानी ने एक युवक के साथ कुएं में छलांग लगा दी. जिससे दोनों महिलाओं की मौत हो गई जबकि जिस युवक के साथ वे कुएं में कूदी थी, उसकी जान बच गई और वह कुंए से बाहर निकल गया. गांव में जब ये सनसनी फैली तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. अब पुलिस लव अफेयर के एंगल से भी जांच कर रही है. 

दरअसल ग्राम परासिया बैतूल गांव के कोटवार ने लावाघोघरी पुलिस को सूचना दी कि यहां कुएं में दो महिलाओं के शव तैर रहे है. जिसके बाद टीआई अमित कोरी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शवों को बाहर निकाला. लोगों का कहना है कि दोनों महिलाओं की डूबने से मौत हो गई, वहीं युवक कुएं से सुरिक्षत बाहर निकल गया. इससे मामला और संदिग्ध हो गया है.

युवक का था किसी महिला से अफेयर!
महिलाओं की शिनाख्त सुशीला पति हरीश कोराची और उसकी देवरानी श्यामा पति नरेश कोराची के रूप में हुई है. दोनों ही सगी देवरानी-जेठानी है. जबकि दोनों के साथ कुएं में कूदे युवक का नाम स्वामी परतेती था. बताया जा रहा है कि एक महिला का स्वामी परतेती के साथ अफेयर था और पिछले 4 दिनों से दिनों से मृतिका देवरानी और जेठानी अपने गांव सोन पठार से गायब थे. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिरकार दोनों महिलाएं स्वामी के साथ उसके जीजा के गांव परासिया बैतूल तक कैसे पहुंची?

पुलिस जांच में जुटी
बताया जा रहा है कि कुएं में कूदे युवक स्वामी से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है. मामले में अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिरकार महिलाओं के साथ युवक ने कुएं में किस बात को लेकर छलांग लगाई थी. ग्रामीणों का कहना है कि हो सकता है दोनों महिलाओं को कुएँ में जानबूझकर भी धकेला गया होगा हालांकि पुलिस का इस मामले में कहना है कि यह तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.

Trending news