पांढुर्णा पहुंचे कमलनाथ और कहा- 'मैं अंतिम सांस तक आपकी सेवा करूंगा, आप मेरे हाथों को मजबूत करेंगे'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2186264

पांढुर्णा पहुंचे कमलनाथ और कहा- 'मैं अंतिम सांस तक आपकी सेवा करूंगा, आप मेरे हाथों को मजबूत करेंगे'

MP News: MP के पूर्व CM कमलनाथ ने मंगलवार को पांढुर्णा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा संबोधित की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका पूरा जीवन जनता के लिए समर्पित है. साथ ही छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ को वोट करने की अपील की. 

पांढुर्णा पहुंचे कमलनाथ और कहा- 'मैं अंतिम सांस तक आपकी सेवा करूंगा, आप मेरे हाथों को मजबूत करेंगे'

Kamalnath: छिंदवाड़ा से पूर्व सांसद और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में एक्टिव हो गए हैं. मंगलवार को वे पांढुर्णा पहुंचे. यहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि बीते 44 सालों में उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया है, जिससे उनके जिले के परिवारजनों को किसी और के सामने सिर झुकाना पड़े. इस दौरान उन्होंने जनता से छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के लिए वोट करने की भी अपील की. 

'मैं अंतिम सांस तक आपकी सेवा करूंगा'
पूर्व CM कमलनाथ ने पांढुर्णा विधानसभा क्षेत्र के तिगांव और अंबाड़ा में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा- बीते 44 सालों में मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे कि मेरे जिले के परिवारजनों को किसी और के सामने सिर झुकाना पड़े. मैं अंतिम सांस तक आपकी सेवा करूंगा. मेरा पूरा जीवन आपके लिए समर्पित है. 

'मुझे हिसाब नहीं देना है'
कमलनाथ ने आगे कहा- मैं छाती ठोककर कहता हूं कि देश ही नहीं अपितु विदेश में भी जाएंगे तो सिर उठाकर कह सकते हैं कि हम छिंदवाड़ा से हैं. मैंने जो किया है उसका हिसाब मुझे नहीं देना हैं, क्योंकि जो भी किया है वह आप सभी के सामने हैं. 

'हम सब मिलकर साकार करेंगे'
जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा- मैं तो सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैंने अपनी जवानी और जीवन छिंदवाड़ा को समर्पित कर दिया सिर्फ इसीलिए कि मेरे छिंदवाड़ा का नाम हो और एक पहचान हो, किंतु अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है, जिसकी जिम्मेदारी मैंने नकुलनाथ को सौंपी है और हम सब मिलकर आगे के सपनों को साकार करेंगे. हमेशा की तरह लोकसभा चुनाव में आप सभी ने कांग्रेस को विजयी दिलाई है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस बार भी आप कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ को विजयी बनाकर मेरे हाथों को मजबूत करेंगे.

ये भी पढ़ें- 'रीवा की राजकुमारी' ने दिया नन्हीं परी को जन्म, हुआ ग्रैंड वेलकम

BJP पर बोला हमला
BJP पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि आज भाजपा की पहचान आदिवासी विरोधी के रूप में हो रही है. प्रदेश की छवि को धुमिल करने का पाप भाजपा लगातार कर रही है और अपने पाप छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप जड़ने से बाज नहीं आ रही है, जिसका हिसाब भाजपा से अवश्य लेगी यह मुझे विश्वास है. 

इनपुट- छिंदवाड़ा से सचिन गुप्ता की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news