Chhindwara News: 2 SAF जवानों की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, दोनों ने एक साथ पी थी बीयर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2265168

Chhindwara News: 2 SAF जवानों की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, दोनों ने एक साथ पी थी बीयर, जांच में जुटी पुलिस

Chhindwara News: छिंदवाड़ा में एसएएफ आठवीं बटालियन के दो जवानों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों जवानों ने बीती रात बीयर पी थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Chhindwara Big News

Chhindwara Big News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. एसएएफ 8वीं बटालियन (SAF 8th Battalion) में एक आरक्षक और एक प्रधान आरक्षक की मौत से हड़कंप मच गया. अभी जो जानकारी मिली है उसके अनुसार, छिंदवाड़ा के एसएएफ आठवीं बटालियन में तैनात प्रधान आरक्षक प्रेमलाल और आरक्षक धनीराम की बीती रात बीयर पीने के बाद मौत हो गई. दोनों जवानों ने एक साथ बीयर पी थी और कुछ देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. परिजनों ने उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को घटनास्थल से दो बीयर की केन और एक स्टील का गिलास मिला है. गिलास से सल्फास की गंध आ रही है. पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है और जल्द ही मौत का कारण सामने आने की उम्मीद है.

MP News: मध्य प्रदेश में ये अवैध निर्माण होंगे वैध, 31 अगस्त है आखिरी तारीख, जानिए किसे मिलेगी राहत?

जानें पूरा मामला?
आपको बता दें कि एमपी के छिंदवाड़ा में एसएएफ 8वीं बटालियन में तैनात एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल की मौत के बाद हड़कंप मच गया है.. दोनों पुलिसकर्मियों ने बीती रात एक साथ बैठकर बीयर पी थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. दोनों ने अलग-अलग अस्पतालों में थोड़ा दम. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दो बीयर केन जब्त की.  दरअसल, दोनों पुलिसकर्मियों ने एक साथ बैठकर बीयर पी थी, कुछ देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनके परिवार वालों ने पुलिसकर्मियों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के बाद उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इस मामले को लेकर कोतवाली टीआई उमेश गोहलानी ने बताया कि एसएएफ 8वीं बटालियन के प्रेमलाल और धनीराम एक साथ रहते थे और साथ में बीयर पीते थे. उनकी बाइक की डिक्की से दो बीयर की केन और एक स्टील का गिलास बरामद हुआ है. पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है और जांच में जो भी बातें सामने आएंगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने बताया कि बीयर की बोतलें जब्त करने के बाद उनके पास से गिलास भी मिले हैं. गिलास  से सल्फास की गंध आ रही थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा (भोपाल)

Trending news