दिल्ली दौरे पर रवाना होंगे CM मोहन, PM मोदी और जेपी नड्डा से कर सकते हैं मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2298738

दिल्ली दौरे पर रवाना होंगे CM मोहन, PM मोदी और जेपी नड्डा से कर सकते हैं मुलाकात

CM Mohan Yadav In Delhi: सीएम मोहन यादव बुधवार को दिल्ली दौरे पर रवाना होंगे. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं. 

सीएम मोहन यादव का दिल्ली दौरा

MP News: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद सीएम मोहन यादव बुधवार को दिल्ली दौरे पर जाएंगे. बताया जा रहा है कि वह बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करेंगे. जहां वह एमपी के राजनीतिक हालात और एमपी के विकास को लेकर बड़े नेताओं से चर्चा करेंगे. सीएम मोहन यादव पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर सकते हैं. ऐसे में उनका यह दिल्ली दौरा अहम माना जा रहा है. 

पीएम मोदी से मुलाकात संभव

सीएम मोहन का दिल्ली दौरा इसलिए भी अहम माना जा रहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. तीसरी बार पीएम बनने के बाद यह सीएम मोहन की प्रधानमंत्री से पहली मुलाकात होगी. जिसमें वह लोकसभा चुनाव के नतीजों की फीडबेक भी पीएम को दे सकते हैं. इसके अलावा आचार संहिता हटने के बाद अब मध्य प्रदेश में होने वाले कामों और योजनाओं को लेकर भी सीएम मोहन पीएम मोदी से चर्चा कर सकते हैं. क्योंकि आचार संहिता के लगने की वजह से जो काम रुके हुए थे अब वह फिर से शुरू होंगे. 

ये भी पढ़ेंः MP में सड़क हादसों की सुबह, चार लोगों की मौत कई घायल, इन जिलों की घटना

जेपी नड्डा से भी कर सकते हैं मुलाकात 

पीएम मोदी के अलावा सीएम मोहन यादव बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर सकते हैं. वह पार्टी के संगठन से जुड़े मामलों की जानकारी और लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक सफलता को लेकर चर्चा कर सकते हैं. माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में भी संगठन स्तर पर कुछ बदलाव हो सकते हैं. ऐसे में सीएम मोहन यादव और जेपी नड्डा के बीच अहम चर्चा हो सकती है. खास बात यह है कि सीएम मोहन यादव आज दिल्ली में ही रुकेंगे जहां वह कल भी कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर सकते हैं. क्योंकि आचार संहिता हटने के बाद अब प्रदेश में कई योजनाओं पर काम शुरू हो सकता है. सीएम मोहन यादव आज जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से 3 बजे के बाद सीधे दिल्ली रवाना होंगे. 

एमपी में बीजेपी की शानदार जीत 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में इस बार बीजेपी को मध्य प्रदेश में शानदार जीत मिली है. बीजेपी ने प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप किया है. बीजेपी ने इस बार छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर भी शानदार जीत हासिल की है. ऐसे में मोदी मंत्रिमंडल में भी इस बार मध्य प्रदेश का दबदबा दिखा है. प्रदेश के पांच लोकसभा सदस्यों को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है. जबकि प्रदेश के हिस्से में कई अहम मंत्रालय आए हैं.

ये भी पढ़ेंः  अमरवाड़ा उपचुनाव: BJP और गोंगपा के प्रत्याशी के बाद कांग्रेस बदल सकती है प्लान, इस नाम की चर्चा

Trending news