मध्य प्रदेश में ये वेबसीरीज होंगी बैन! कथा में CM शिवराज का ऐलान, बनेंगे नियम; खुश हुए देवकीनंदन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1644886

मध्य प्रदेश में ये वेबसीरीज होंगी बैन! कथा में CM शिवराज का ऐलान, बनेंगे नियम; खुश हुए देवकीनंदन

Objectionable Web series Will Ban In MP: मध्य प्रदेश में फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर हमेशा से ही नेता और आवाम दोनों ही आवाज उठाते रहे हैं. अब भोपाल में चल रही देवकीनंदन ठाकुर की कथा (Devkinandan Thakur Ktha) में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने इनपर बैन के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है.

मध्य प्रदेश में ये वेबसीरीज होंगी बैन! कथा में CM शिवराज का ऐलान, बनेंगे नियम; खुश हुए देवकीनंदन

Objectionable Web series Will Ban In MP: भोपाल। मध्य प्रदेश में जल्द ही आपत्तीजन और विवादित फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज पर बैन लग सकता है. ऐला इसलिए भी भोपाल में चल रही देवकीनंदन ठाकुर की कथा (Devkinandan Thakur Ktha) में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) इसे लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि आपत्तिजनक वेब सीरीज से देश का युवा संस्कृति से विमुख हो रहा है. इसी रोकना होगा.

आपत्तिजनक वेब सीरीज होंगी बैन?
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपत्तिजनक वेब सीरीज पर प्रतिबंध की बात कही. उन्होंने कहा कि आपत्तिजनक वेब सीरीज से युवा पीढ़ी संस्कृति से विमुख हो रही है. राज्य सरकार इसे लेकर आवश्यक कदम उठाएगी.

नशे पर नियंत्रण के पूरे प्रयास
सीएम ने कहा- नशे पर नियंत्रण के पूरे प्रयास किए जाएंगे. सीएम ने कहा की मध्यप्रदेश में शराब अहाते बंद किए गए हैं, जो इस दिशा में महत्वपूर्ण कदम है.

ये भी पढ़ें: मथुरा आंदोलन को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कही ऐसी बात! खुश हो गए देवकीनंदन के भक्त

मैं लाड़ली बहना कथा कह रहा हूं
मुख्यमंत्री ने देवकीनंदन ठाकुर के प्रवचन कार्यक्रम में कहा कि मैनें बहनों से कहा है शराब पीकर आये तो लठ्ठ तैयार रखना. महाराज जी भागवत कथा कह रहे हैं. मैं आजकल लाड़ली बहना कथा कह रहा हूं.

भोपाल में चल रही है 7 दिवसीय कथा
बता दें इस समय मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर दशहरा मैदान में पसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर की 7 दिवसीय कथा चल रही है. जिसका आयोजन विश्व शांति सेवा समिति द्वारा 2 अप्रैल से कराया गया है. इसमें प्रदेश के तमाम बड़े नेता, जनप्रतिनिधी और जानें माने लोग पहुंच रहे हैं. इसी कथा को सुनने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे हुए थे. इस दौरान प्रदेश के कई मंत्री भी कथा में मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: शौचालय से जलते हुए बाहर आया आसिफ, बोला-पुलिस ने लगाई आग फिर पलटा; जानें पूरा मामला

धीरेंद्र शास्त्री भी पहुंचे
शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलावा देवकीनंदन की कथा में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी पहुंचे. मंच पर ही दोनों कथा वाचकों ने एक दूसरे को गले लगाया और भाई कहकर संबोधन दिया. इससे पहले देवकीनंदन ठाकुर ने श्रद्धालुओं को कथा का रसपान कराया.

Fire In Railway Station: थोड़ी देर और होती तो सब हो जाता स्वाहा! देखें कैसे स्टेशन में भड़की आग

Trending news