परिवार संग सैर-सपाटा करने निकले सीएम, जानिए पत्नी और बेटे के साथ कहां पहुंचे शिवराज
Advertisement

परिवार संग सैर-सपाटा करने निकले सीएम, जानिए पत्नी और बेटे के साथ कहां पहुंचे शिवराज

व्यस्तताओं के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान अब मौज-मस्ती के मूड में हैं. वे परिवार के साथ सैर-सपाटा करने निकले हैं.

परिवार संग सैर-सपाटा करने निकले सीएम, जानिए पत्नी और बेटे के साथ कहां पहुंचे शिवराज

भोपाल: तमाम व्यस्तताओं के बीच अब सीएम शिवराज सिंह चौहान अब मौज-मस्ती के मूड में हैं. वे परिवार के साथ सैर-सपाटा करने निकले हैं. दरअसल शिवराज का सपरिवार कान्हा नेशनल पार्क घूमने का प्रोग्राम है, जहां वे पूरे तीन दिन बिताएंगे. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम शुक्रवार को एकाएक बना और इसकी खबर मिलते ही प्रशासनिक अमला उनके दौरे की तैयारियों में जुट गया. कान्हा में CM की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

80 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, 12 घंटे से जारी है बचाव कार्य, CCTV के जरिए रखी जा रही नजर

सपरिवार घूमने गए सीएम
सीएम शिवराजसिंह चौहान का कान्हा का तीन दिन का यह दौरा पूरी तरह निजी कार्यक्रम है. यहां वे परिवार सहित प्रकृति के सानिध्य में तीन दिन बिताएंगे. सूचना के अनुसार वे अपनी पत्नी और बेटे के साथ कान्हा के मुक्की पहुंचे है. 

बाघों का दीदार भी करेंगे
कान्हा में उनका घूमने का खासा कार्यक्रम है. जानकारी के अनुसार मुक्की गेट से वे नेशनल पार्क में घूमेंगे और यहीं बाघों का दीदार भी करेंगे.

सांसद साध्वी प्रज्ञा ने BPLकार्ड धारकों पर उठाए सवाल, पीएम मोदी और सीएम शिवराज को लिखेंगी पत्र

12 जून को होगी वापसी     
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह परिवार के साथ कान्हा के मुक्की के होटल ताज में ठहरे हैं.  संभवत: 12 जून को सुबह या दोपहर में चौहान परिवार सहित भोपाल के लिए रवाना होंगे. शुक्रवार को मुख्यमंत्री के आने की खबर लगते ही प्रशासनिक अमला तैयारियों में जुट गया था.

Trending news