Dhirendra Shastri: कांग्रेस की धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सलाह, संत किसी एक धर्म की बात न करें
Advertisement

Dhirendra Shastri: कांग्रेस की धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सलाह, संत किसी एक धर्म की बात न करें

Congress Advice To Dhirendra Shastri: कांग्रेस पार्टी ने छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को नसीहत दी है कि संतों को किसी एक धर्म की बात नहीं करनी चाहिए.

Congress Advice To Dhirendra Shastri

आकाश द्विवेदी/भोपाल: कांग्रेस पार्टी (Congress party) ने छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम (Chhatarpur-based Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Peethadhishwar Dhirendra Krishna Shastri) को सलाह देते हुए कहा है कि संतो को किसी एक धर्म की बात नहीं करना चाहिए.साथ ही साथ ही कहा है कि देश संविधान से चलता है तो वहीं कांग्रेस की सलाह पर बीजेपी ने उस पर निशाना साधा है और कहा है कि यह कांग्रेस की दोगली नीति है. 

कांग्रेस पार्टी ने दी पंडित धीरेंद्र शास्त्री को सलाह
दरअसल, बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर कांग्रेस पार्टी ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को सलाह देते हुए है कि संतो को तटस्थ बात करनी चाहिए. उन्हें किसी एक एक धर्म विशेष की बात नहीं करनी चाहिए.पार्टी ने कहा कि  संत किसी एक धर्म विशेष के नहीं हो सकते हैं. पाकिस्तान से इस देश का कोई व्यक्ति प्यार नहीं करता, सभी उसे दुश्मन मानते हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि देश संविधान के अनुसार चलेगा.

Dhirendra Shastri: भाई पर दर्ज केस को लेकर धीरेंद्र शास्त्री बोले- इस प्रकार की लीलाएं चलती रहती हैं...

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं कांग्रेस द्वारा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को दी गई सलाह पर बीजेपी ने पार्टी पर निशाना साधा है. बीजेपी ने कहा कि अखंड भारत की कल्पना करना भारत की शान की बात है. बीजेपी ने कहा कि हिंदुत्व या हिन्दू की व्याख्या व्यापक अर्थ में करना चाहिए. हनुमान जी तो हमारे रग-रग में बसे हुए हैं और हम हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं.कांग्रेस पर हमलावर होते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस की दोगली नीति है एक और कमलनाथ बागेश्वर धाम सरकार में जाते हैं.दूसरे उनके नेता तंज कसते हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पीसीसी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बागेश्वर धाम पहुंचे थे उन्होंने बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद लिया था.

Trending news