मुरैना में बच्‍चे की वायरल फोटो पर कांग्रेस हुई हमलावर, बीजेपी मंत्री नरोत्‍तम ने ल‍िया तत्‍काल एक्‍शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1252676

मुरैना में बच्‍चे की वायरल फोटो पर कांग्रेस हुई हमलावर, बीजेपी मंत्री नरोत्‍तम ने ल‍िया तत्‍काल एक्‍शन

मध्‍य प्रदेश के मुरैना में मासूम बच्‍चे की गोद में लाश का फोटो वायरल हुआ तो इस मामले ने तूल पकड़ ल‍िया. कांग्रेस ने श‍िवराज सरकार से सवाल पूछे तो बीजेपी सरकार ने इसपर तत्‍काल कार्रवाई करते हुए ज‍िम्‍मेदारों के ख‍िलाफ जांच के आदेश दे द‍िए. 

भाई की लाश को गोद में ल‍िए मासूम बच्‍चा, गृह मंत्री नरोत्‍तम म‍िश्रा.

आकाश द्विवेदी/भोपाल: एमपी के मुरैना में मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्‍वीर सामने आई तो राजनैत‍िक दलों ने इसे मुद्दा बना द‍िया. कांग्रेस के मीड‍िया प्रभारी ने बीजेपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा क‍ि एक नन्‍ही सी गोद ने बहुत वजन उठा रखा है तो बीजेपी सरकार में गृहमंत्री नरोत्‍तम म‍िश्रा ने इस मामले में तत्‍काल एक्‍शन ल‍िया.   

कांग्रेस ने उठाए सवाल 
दरअसल, मुरैना में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक तस्‍वीर वायरल हो रही थी. इस मामले में एमपी कांग्रेस में मीड‍िया प्रभारी केके म‍िश्रा ने एक ट्वीट करते हुए ल‍िखा,  "इस नन्ही सी गोद ने बहुत भारी वजन उठा रखा है! मुरैना की ये तस्वीरें दिल दहलाने वाली हैं. 2 साल के मासूम की लाश, 8 साल  के भाई ने उठा रखी है. लाश को घर ले जाने के लिए पिता को एंबुलेंस नहीं मिली,भाई गोद में लाश लिए बैठा रहा!! कहां हैं-  "शिवराज"?? कहां हैं- महाराज??

सरकार के मंत्री ने ल‍िया एक्‍शन 
मुरैना में बुधवार को नगर न‍िगम चुनाव के ल‍िए वोट‍िंग होनी है. ऐसे में कहीं ये मुद्दा तूल न पकड़ ले तो बीजेपी सरकार तुरंत एक्‍शन में आ गई. इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान आया क‍ि मुरैना जिला पंचायत CEO को जांच के निर्देश द‍िए गए हैं. सोमवार शाम तक इस मामले की रिपोर्ट मांगी गई है. सिविल सर्जन को भी शोकॉज नोटिस जारी किया है.

पीड़‍ित पर‍िवार को दी जा रही आर्थिक सहायता 
नरोत्‍तम म‍िश्रा ने कहा क‍ि बच्चा जब आया था तब वह गंभीर बीमार था. उस परिवार को आर्थिक सहायता दी जा रही है.

भाई के शव को लेकर 2 घंटे तक अकेला बैठा रहा 8 साल का मासूम, वायरल हो रहा फोटो

Trending news