Karnataka Election Results: दिग्विजय सिंह बोले- कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनेगी, वहां कोई सिंधिया नहीं हैं...
Advertisement

Karnataka Election Results: दिग्विजय सिंह बोले- कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनेगी, वहां कोई सिंधिया नहीं हैं...

Karnataka Election Results 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव नतीजों को लेकर देशभर के कांग्रेसी गदगद हैं. एमपी में आगामी विधानसभा को चुनाव को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस के नेता इसे मध्यप्रदेश में आने वाले नतीजों का रुझान बता रहे हैं. इसे लेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने बयान दिया है.

Karnataka Election Results: दिग्विजय सिंह बोले- कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनेगी, वहां कोई सिंधिया नहीं हैं...

Karnataka Election Results 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव नतीजों के शुरुआती रुझान के बाद देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी खुशी दिखाई दे रही है. सुबह से ही कांग्रेस ने बढ़त बनाए रखी है. इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मोहब्बत की दुकान कर्नाटक में खुल गई है, अब मध्यप्रदेश की तैयारी है. वहीं दिग्विजय सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है.

कर्नाटक में खुली मोहब्बत की दुकान 
पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि राहुल जी भारत जोड़ो यात्रा के नतीजे आने लगे हैं, हिमाचल के बाद मोहब्बत की दुकान कर्नाटक में भी खुल गई है. जल्द ही मध्य प्रदेश की तैयारी है.

बीजेपी 20वां राज्य हारी - सज्जन सिंह वर्मा
वहीं सज्जन सिंह वर्मा ने एक और ट्वीट में लिखा था कि आज कर्नाटक हारने के साथ ही मोदी एंड कंपनी ये 20वां राज्य हारेगी. वह बात अलग है कि असंवैधानिक तरीके अपनाकर कुछ राज्यों पर क़ब्जा कर लिया परंतु देखा जाए तो जानता इनको नकार चुकी है. बीजेपी जनता से हिमाचल, पंजाब, दिल्ली, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, केरल, मेघालय, नागालैंड, मिजोरम, सिक्किम, राजस्थान हारी है. अब कर्नाटक की बारी है.

कर्नाटक में कोई सिंधिया नहीं- दिग्विजय सिंह
वहीं दिग्विजय सिंह ने कर्नाटक नतीजों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर वे (भाजपा) करोड़ों रुपये खर्च करेंगे तो 'ऑपरेशन लोटस' हो सकता है, लेकिन कांग्रेस को बहुमत मिलेगा. कर्नाटक में कोई सिंधिया नहीं हैं. कर्नाटक में मजबूत कांग्रेसी हैं.

एमपी में भी जीतेंगे चुनाव
कर्नाटक चुनाव नतीजों में  मिली जीत से दिग्विजय सिंह खुश हैं, उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का सीधा मुकाबला कांग्रेस से है.  इस बार हमें इतना बहुमत मिलेगा कि कोई हमारी सरकार गिरा नहीं पाएगा.

Trending news