बदले की आग में की जिम संचालक की हत्या, कांग्रेस नेता के भाई पर लगा आरोप
Advertisement

बदले की आग में की जिम संचालक की हत्या, कांग्रेस नेता के भाई पर लगा आरोप

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर में रहने वाले जिम संचालक एवं प्रॉपर्टी कारोबारी रामकुमार उर्फ़ पप्पू राय कि 2 दिसंबर को दो आरोपियों ने दिन दहाड़े मार दिया था. जब वे घर के बाहर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे.

बदले की आग में की जिम संचालक की हत्या, कांग्रेस नेता के भाई पर लगा आरोप

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर में रहने वाले जिम संचालक एवं प्रॉपर्टी कारोबारी रामकुमार उर्फ़ पप्पू राय कि 2 दिसंबर को दो आरोपियों ने दिन दहाड़े मार दिया था. जब वे घर के बाहर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. जैसे ही हत्या की सूचना पुलिस को मिली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अब इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश जारी है. इस पूरे मामले में पुलिस कि ओर से बताया गया है कि वजह प्रॉपर्टी का विवाद है. 

जिम संचालक पप्पू राय प्रॉपर्टी का काम भी करता था. जिस कारण जानने वाले आरोपियों ने बीस लाख रुपये में सुपारी लेकर पप्पू राय की हत्या कर अपने इस काम को अंजाम दिया. बता दें की मारने की सुपारी किसी और ने नहीं बल्कि कांग्रेस के नेता बृजेश राय के भाई पंकज राय ने दी थी. वहीं इस हत्या के पीछे का मास्टरमाइंड मुकेश है जो कि अभी मथुरा की जेल में बंद है. 

Helicopter Crash News: वरुण सिंह के पिता एके सिंह की Zee MPCG से बात, बताया बेटे की हालत गंभीर, देखिए

दरअसल मृतक पप्पू राय कांग्रेस नेता को कई बार सामाजिक तौर पर बेइज्जत करता था और उसे ये बर्दाश नहीं होता था. मन ही मन वो बदला लेना चाहता था. उसने इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए हत्या करने का पूरा खेल रचा. लेकिन जब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, तो पुलिस आरोपी को खोजने लगी. पुलिस लगातार इस घटना को सुलझाने में लगी हुई हैं. ऐसे में अब लगभग 6 दिन बाद पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं. 

इसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता पंकज राय और उसके एक साथी आकाश परमार को गिरफ्तार किया है. वहीं इस हत्या की कहानी को रचने वाला मास्टरमाइंड भी जेल में बंद है. पुलिस को अब इस पूरी घटनाक्रम के दौरान तीन और आरोपियों की तलाश है. साथ ही हत्या के लिए दिए कुछ पैसे और वारदात में उपयोग किये गए हथियार को पुलिस ने जप्त कर लिया  है.

Watch Live TV

Trending news