राम से राहुल की तुलना पर भड़के कांग्रेस विधायक, कहा-चमचागिरी के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे कुछ नेता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1401690

राम से राहुल की तुलना पर भड़के कांग्रेस विधायक, कहा-चमचागिरी के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे कुछ नेता

कांग्रेस के एक विधायक ने बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि पार्टी में कुछ नेता चमचागिरी के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे है, उन्होंने ऐसे नेताओं पर कार्रवाई करने की बात कही है. विधायक ने ट्वीट कर पूरे मामले में अपनी नाराजगी जताई है, विधायक ने यह बयान राहुल गांधी की तुलना राम से करने पर जताई है. 

राम से राहुल की तुलना पर भड़के कांग्रेस विधायक, कहा-चमचागिरी के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे कुछ नेता

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आगमन की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन राहुल की यात्रा से पहले ही कांग्रेस नेताओं के बयान आए दिन प्रदेश की सियासत में चर्चा का विषय बन रहे हैं. अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. इस बार उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं कार्रवाई करने की बात कही है. लक्ष्मण सिंह ने पार्टी के कुछ नेताओं पर चमचा गिरी करने की बात कही है. 

राम से राहुल की तुलना पर भड़के लक्ष्मण सिंह
कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई ओर सीनियर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह अपनी ही पार्टी के नेता खिलाफ भड़क गए है. उन्होंने राम से राहुल की तुलना पर नाराजगी जताई है. लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर बताया ''प्रभु श्री राम की तुलना राहुल गांधी से कर "चमचागिरी"के सारे रिकॉर्ड कुछ पार्टी के लोगों ने तोड़ दिए हैं, इस तरह के लोगों से पार्टी "उपहास"का केंद्र बिंदु बन जाती है. नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष से अपेक्षा है वो ऐसे नेताओं के विरुद्ध कार्यवाही करेंगे.'' 

लक्ष्मण सिंह ने यह ट्वीट कांग्रेस और बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर को भी टेग किया है. बता दें कि कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने राहुल गांधी की तुलना राम से की थी, जिस पर लक्ष्मण सिंह ने नाराजगी जताई थी, बता दें कि भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक पीसी शर्मा लक्ष्मण सिंह के भाई और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के करीबी माने जाते हैं. ऐसे में यह पूरा मामला प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कांग्रेस नेता लगातार कर रहे हैं बयानबाजी 
दरअसल, यह कोई पहला मौका नहीं है, जब कांग्रेस विधायकों ने इस तरह से बयानबाजी की है. इससे पहले कल ही कांग्रेस विधायक राकेश मावई ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि कांग्रेस विधायकों की जमीनी पकड़ कमजोर हो रही है और यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है. राकेश मावई के बयान के बाद अब लक्ष्मण सिंह के बयान से सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. 

मध्य प्रदेश भी आएगी राहुल की यात्रा 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश भी आएगी. नवंबर में यात्रा मध्य प्रदेश पहुंच सकती है, जिसके लिए कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं, पार्टी के नेता राहुल गांधी की यात्रा की तैयारियों में जुट गए हैं. इसी को लेकर कल पीसी शर्मा राहुल गांधी की तुलना राम से की थी. जिस पर लक्ष्मण सिंह ने विरोध जताया है.

Trending news