सिर्फ फौजियों के घरों में चोरी करता था ये गिरोह, क्राइम ब्रांच ने पूरी गैंग को ऐसे पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444397

सिर्फ फौजियों के घरों में चोरी करता था ये गिरोह, क्राइम ब्रांच ने पूरी गैंग को ऐसे पकड़ा

ग्वालियर की क्राइम ब्रांच और मुरार थाना पुलिस के हत्थे एक ऐसा चोर गिरोह चढ़ा है, जिनके निशाने पर सेना के जवान रहते थे. यह जवानों के घरों को निशाना बनाकर, वहां से लाखों का माल चुरा कर मौके से फरार हो जाते थे. पुलिस एक सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस चोर गिरोह को पकड़ने में कामयाब हुई हैं.

सिर्फ फौजियों के घरों में चोरी करता था ये गिरोह, क्राइम ब्रांच ने पूरी गैंग को ऐसे पकड़ा

ग्वालियर: ग्वालियर की क्राइम ब्रांच और मुरार थाना पुलिस के हत्थे एक ऐसा चोर गिरोह चढ़ा है, जिनके निशाने पर सेना के जवान रहते थे. यह जवानों के घरों को निशाना बनाकर, वहां से लाखों का माल चुरा कर मौके से फरार हो जाते थे. पुलिस एक सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस चोर गिरोह को पकड़ने में कामयाब हुई हैं. इन्होंने लगभग तीन थाना क्षेत्रों में बड़ी चोरियों की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें मुरार थाटीपुर सिरोल थाना क्षेत्र में 5 बड़ी चोरियों की वारदात को अंजाम दिया था.

कमलनाथ ने काटा 4 लेयर का मंदिरनुमा केक! सीएम शिवराज ने बताया धर्म का अपमान

पुलिस के मुताबिक इन्होंने फौजियों के घरों को निशाना बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. चोर गिरोह के पांच सदस्यों से पुलिस को सोने चांदी के जेवरात के साथ साथ तकरीबन 15 लाख रुपए का माल बरामद किया है. आरोपियों से 25 तोला सोना, 600 ग्राम चांदी, 1 कट्टा और -80 कारतूस बरामद हुए है.

4 फौजियों के घर को निशाना बनाया
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के मुताबिक इन्होंने 4 फौजियों के घरों को अपना निशाना बनाया था. इनके पास से फौजियों के घर से चुराए हुए 80 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. पुलिस चोर गैंग से पूछताछ कर रही है. पुलिस को कई और बड़े चोरी के खुलासों की उम्मीद है. हालांकि पुलिस चोर गैंग के एक फरार सदस्य को भी खोज रही है. जो पुलिस के हत्थे अभी नहीं लगा है.

चोर गैंग में एक महिला भी शामिल
पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है. जिसमें चोर गैंग का एक सदस्य चोरी का माल उड़ा कर भागते नजर आ रहा है. यही सीसीटीवी फुटेज पुलिस को चोर गैंग तक पहुंचने में बड़ा मददगार साबित हुआ है. पुलिस ने जब इस सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे चोर की पड़ताल की तब जाकर इस बड़े गिरोह का खुलासा हुआ है. पुलिस ने चोरी की वारदात में इस्तेमाल की गई 2 मोटरसाइकिलें भी आरोपियों से बरामद की हैं. चोर गैंग में एक महिला सदस्य भी शामिल है. जो चोरी के माल को ठिकाने लगाने में चोर गैंग की मदद करती थी.

Trending news