कमलनाथ ने काटा 4 लेयर का मंदिरनुमा केक! सीएम शिवराज ने बताया धर्म का अपमान
Advertisement

कमलनाथ ने काटा 4 लेयर का मंदिरनुमा केक! सीएम शिवराज ने बताया धर्म का अपमान

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ का जन्मदिन के पूर्व एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह हनुमानजी का फोटो लगा केक काटते नजर आ रहे हैं. केक का स्ट्रक्चर मंदिर की तरह है. बीजेपी अब इसे हिंदू धर्म का अपमान बता रही है.

केक

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा:  एक तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता राहुल की यात्रा की तैयारियों में जुटे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ पूर्व CM कमलनाथ के जन्मदिन के पहले एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह हनुमानजी का फोटो लगा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. केक का स्ट्रक्चर मंदिर नुमा और तिरंगा जैसा है.  इसके फोटो और वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने इसका मुद्दा बनाना भी शुरू कर दिया है. बीजेपी ने इसे धर्म और भगवान का अपमान बताया है. वहीं सीएम शिवराज ने भी उन्हें निशाने पर लिया है. 

दरअसल बताया जा रहा है कि कमलनाथ खुद को हनुमान भक्त बताते हैं. इस वजह से उनका एक समर्थक उनके जन्मदिन के पूर्व मंदिर नुमा केक लाया था. हालांकि बताया ये भी जा रहा है कि कमलनाथ ने इस मंदिरनुमा के केक को आगे रखा और इसके पीछे रखा अन्य केक काटा है.  लेकिन अब भाजपा इस मुद्दे को भुनाने में लगी है कि कमलनाथ ने मंदिर नुमा केक काटा है.

लव जिहाद! हिंदू गर्भवती लड़की को भगाकर ले जा रहा मुस्लिम किशोर पकड़ाया, दोनों नाबालिग

सीएम शिवराज ने साधा निशाना
कमलनाथ के हनुमान जी की तस्वीर वाले केक काटने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी उनपर हमला बोला है. सीएम ने कहा कि यह सनातन धर्म का अपमान, कमलनाथ से मांग करते हैं कि वो माफी मांगे.  उन्होंने कहा कि यह सनातन परंपरा का अपमान है, हिंदू धर्म का अपमान है, इसको समाज स्वीकार नहीं करेगा. कमलनाथ बगुला भगत है, उनका भगवान की भक्ति से कोई लेना-देना नहीं है. यह वही पार्टी है जो कभी राम मंदिर का विरोध करते थे, वोट बैंक के लिए कमलनाथ को हनुमान जी याद आते हैं, मुंह में राम बगल में छुरी वाला काम कर रहें.

4 लेयर का मंदिरनुमा केक था 
तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जो समर्थक कमलनाथ के लिए केक लेकर आय़ा था वो 4 लेयर का है. सबसे नीचे की लेयर पर लिखा हुआ हैं- हम हैं छिंदवाड़ा वाले, इससे उपर दूसरी पर लिखा है कि जीवेत शरद: शतम्, तीसरी लेयर पर लिखा है माननीय कमलनाथ जी औऱ चौथी लेयर पर जननायक लिखा हुआ है. सबसे ऊपर मंदिर की तरह शिखर और भगवा झंडा जिसपर हनुमान जी का फोटो लगा हुआ है.

Trending news